ट्रेंडिंगमनोरंजन

TMKOC Actor Gurucharan Singh: ‘तारक मेहता…’ एक्टर गुरुचरण सिंह लापता, पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मामला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह (TMKOC Actor Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं और दिल्ली पुलिस ने उनके पिता द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है।

TMKOC Actor Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस शुक्रवार को उस समय हैरान रह गए जब यह खबर आई कि गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं। वह असित कुमार मोदी के शो में सोढ़ी की भूमिका निभाते थे, लेकिन 2020 में उन्होंने सिटकॉम छोड़ दिया। जबकि पुलिस सोढ़ी को ढूंढने की कोशिश कर रही है, उनके करीबी दोस्त सुश्री सोनी ने अब खुलासा किया है कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और यहां तक कि उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह (TMKOC Actor Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं और दिल्ली पुलिस ने उनके पिता द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है।

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता

लोकप्रिय टीवी सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में अपहरण का मामला दर्ज किया है।

पिता हरजीत सिंह ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत

TMKOC Actor Gurucharan Singh
TMKOC Actor Gurucharan Singh

गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज की। गुरुचरण को आखिरी बार तारक मेहता में रोशन सिंह सोढ़ी के रूप में देखा गया था, 2020 में उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य के कारण सिटकॉम छोड़ था। वह शो के लोकप्रिय पात्रों में से एक थे। 2020 में उनके बाहर होने के बाद उनकी जगह अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने ले ली।

Read this also: Salman Khan Firing Case: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी,  पुर्तगाल का मिला FB पोस्ट का आईपी एड्रेस

ऐसी अटकलें थीं कि गुरुचरण सिंह अपने पेमेंट में देरी के कारण शो से बाहर हो गए, हालांकि, अभिनेता ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने कहा था,“हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करते हैं।” कुछ दुसरे कारण हैं जिनके बारे में मैं बात नहीं करुंगा।”

Read this also: Highest Paid Actress: दक्षिण भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री

मुंबई की फ्लाइट में नहीं थे गुरुचरण सिंह

TMKOC Actor Gurucharan Singh
TMKOC Actor Gurucharan Singh

50 वर्षीय अभिनेता को 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होना था। हालांकि, उन्होंने मुंबई के लिए उड़ान नहीं भरी। यह बात पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में कहीं है। उनका मोबाइल नंबर 24 अप्रैल तक एक्टिव था, जिससे कई ट्रांजैक्शन किए गए थे।

Read this also: ​बॉलीवुड का भट्ठा बैठाने आ रही हैं साउथ की ये बिग बजट मूवीज

दिल्ली जाने से पहले बीमार थे गुरु चरण सिंह

TMKOC Actor Gurucharan Singh
TMKOC Actor Gurucharan Singh

इंडिया टुडे के साथ एक विशेष इंटरव्यू में, हरजीत सिंह ने अपने बेटे के लापता होने की पुष्टि की और कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली रवाना होने से पहले, उनका (TMKOC Actor Gurucharan Singh) ब्लड प्रेशर हाई था और उन्होंने कुछ टेस्ट भी कराए थे। दिल्ली रवाना होने से पहले वह ज्यादा खा भी नहीं रहे थे।

उन्होंने कहा कि कानून प्रवर्तन अधिकारी सहयोगात्मक रहे हैं, और उन्होंने आवश्यक दस्तावेज एकत्र किए और परिवार को मामले की त्वरित जांच का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button