मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan के चलते टाइगर की अगली फिल्म Mission Eagle हुई डिले

बॉलीवुड एक्टर Tiger Shroff एक्शन फिल्मों के लिए जाने है। लिहाजा ‘गणपत’ फीकी रहने के बाद भी मेकर्स आगे उन पर उसी जोनर की फिल्मों के लिए ही दांव लगा रहे हैं। इसकी पुष्टि उनकी अपकमिंग फिल्मों से हो रही है। मिसाल के तौर पर Bade Miyan Chote Miyan में उनका किरदार अक्षय कुमार के साथ सोल्जर के रोल में है, जो दुनिया को प्रलय से बचाने के मिशन में जुटा हुआ है। प्रलय लाने का काम पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार करेगा। फिल्म इस ईद पर आ रही है। इसे जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख का बैनर पूजा एंटरटेनमेंट बना रहा। ‘गणपत’ भी उन्हीं की फिल्म थी। वहां भी टाइगर के किरदार ने दुनिया को बचाने वाले शख्स का रोल प्ले किया था। आगे भी जैकी का प्रोडक्शन टाइगर से एक्शन फिल्में ही करवा रहा है।

Akahay kumar & Tiger shroff in Bade Miyan Chote Miyan
Akahay kumar & Tiger shroff in Bade Miyan Chote Miyan

‘Mission Eagle’ में भी दुनिया को बचते हुए दिखेंगे Tiger

Tiger की अगली फिल्म का नाम ‘Mission Eagle’ है। इस फिल्म को डायरेक्टर जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं।इस फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी हैं और वो भी आपको एक्शन मोड में दिखेंगी। साथ में वह इसी मार्च से निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘रैंबो’ भी शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि ‘Mission Eagle’ में भी टाइगर का किरदार दुनिया को बचाता दिखेगा। वहीं इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। इसमें विवेक का किरदार काफी हद तक ‘कृष 3’ के काल की तरह होगा, जिसके पास सुपर पावर्स हैं। फिलहाल ‘Mission Eagle’ के दो शेड्यूल मुंबई और लंदन में पूरे हो चुके हैं। आगे के शेड्यूल अब इस साल अप्रैल में ईद के बाद ही होंगे।

Tiger के लुक पर फिदा हुए फैन

आपको बता दें कि हाल ही में Mission Eagle का  फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। टाइगर श्रॉफ ने  Mission Eagle की तैयारी के लिए अपने बाल बढ़ाए हैं और उनके प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आया। वायरल फोटो में टाइगर ब्लैक टी-शर्ट, सिल्वर चेन और लंबे बाल पहने हुए इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Heeramandi: नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे भंसाली, भांजी को भी कर रहे रिलॉन्च

Bade Miyan Chote Miyan के बाद  Mission Eagle को  किया जायेगा पूरा

मिशन ईगल टीज़र रिलीज़ में भी देरी हो रही है। ऐसा इसलिए है क्यूकि टाइगर की मौजूदा सभी फिल्मों के डायरेक्ट जगन शक्ति ही हैं।” फिलहाल वह चाहते हैं कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को सबसे पहले हाईलाइट किया जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म का बजट मिशन ईगल से भी बड़ा है। इसमें अक्षय और अली अब्बास जफर जैसे मशहूर नाम भी शामिल हैं। तो जब ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी तो मिशन ईगल पूरा हो जाएगा। दोनों के बीच टाइगर मार्च में रेम्बो भी रिलीज करेंगे। सिद्धार्थ आनंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। मैनेजमेंट की जिम्मेदारी रोहित धवन को दी गई। स्टूडियो का पार्टनर Jio Studios है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा की उम्मीद नहीं है।

Akahay kumar & Tiger shroff in Bade Miyan Chote Miyan
Akahay kumar & Tiger shroff in Bade Miyan Chote Miyan

 

Bade Miyan Chote Miyan हिंदी टीज़र यहाँ देखे 

विशाल रंजन मिश्रा की क्राइम थ्रिलर में भी दिखेंगे विवेक ओबरॉय

इस बीच, Mission Eagle के अलावा विवेक, विशाल रंजन मिश्रा की फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं उनके अपोजिट ‘मिशन मंगल’ फेम एक्ट्रेस नित्या मेनन होंगी। यह पहली बार है जब विवेक ओबेरॉय और नित्या मेनन सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ आएंगे। यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई है। विवेक की मिशन ईगल की शूटिंग भी स्कॉटलैंड में हुई थी। हालाँकि, विवेक ने मिशन इंगल में अपनी भूमिका की शूटिंग मुंबई में की। विवेक ने कॉमेडी फिल्मों के अलावा एक्शन फिल्में भी की हैं। उनकी “मस्ती 4” भी जल्द ही शुरू होने वाली है। इस सीरीज का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar Death Anniversary: 6 फरवरी को थी लता जी की दूसरी डेथ एनिवर्सरी, क्या आपको पता है 6 सालों तक सांसद रहीं लता

 

अगर आप की दिलचस्पी ऑटोमोबाइल्स की खबरों में है तो पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/automobile/

दिनभर की खबरों जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/

अगर आप की दिलचस्पी बॉलीवुड की खबरों में है तो पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/entertainment/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button