मनोरंजन

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा के दो महिलाओं सहित तीन लोग हुए घायल

संचार न्यूज़। देश के जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में ग्रेटर नोएडा की दो महिलाओं सहित एक युवक घायल हो गया है। जिनमें से एक महिला व युवक को गोली लगी है जबकि दूसरी महिला खाई में गिरकर घायल हो गई है यह तीनों ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव के रहने वाले हैं तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

दरअसल जम्मू कश्मीर में रविवार की शाम रियाली जिले में आतंकियों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। आतंकवादियों ने तीर्थ यात्रियों को ले जा रही बस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते बस खाई में गिर गई। इस घटना में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है जबकि 33 श्रद्धालु घायल है जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है इस घटना को 6 से 7 आतंकवादियों ने अंजाम दिया। आतंकवादियों के द्वारा की गई लगातार फायरिंग के चलते बस अनियंत्रित हो गई और वह खाई में गिर गई उसके बाद भी आतंक की उन्हें श्रद्धालुओं पर लगातार गोलियां बरसाई।

जम्मू कश्मीर में हुई आतंकी हमले में दोनों मीरा और लक्ष्मी घायल महिलाएं दोनों सगी बहने है जो मूल रूप से मथुरा के रहने वाली हैं। जो पिछले पांच सालों से कुलेसरा में किराए के मकान पर रहती हैं दोनों रिश्ते में देवरानी और जेठानी है। मीरा के पति को कई साल पहले मृत्यु हो गयी थी वही लक्ष्मी का पति नोएडा की निजी कंपनियों में काम करता हैं। इनमें से लक्ष्मी को आतंकियों की गोली लग गई थी जिसके बाद वह घायल हो गई वही मीरा बस से खाई में गिर गई और खाई में गिरने की वजह से वह भी घायल हो गई है। दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

वही मूल रूप से बनारस का रहने वाला बंटी भी पिछले 20 सालों से परिवार के साथ कुलेसरा गांव में ही रहता है। बंटी भी जम्मू कश्मीर में गोली लगने से घायल हो गया है। यह तीनों लोग कुलेसरा से भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए शिव खेड़ी गए हुए थे। इस दौरान वहां पर आतंकी हमला हो गया और जिसमें दो लोगों को गोली लगी है जबकि एक महिला खाई में गिरने से घायल हो गई है। वही उनके परिजन जम्मू कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं।

वही बंटी के भाई कुशल गुप्ता ने कहा कि सरकार को इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि जिस तरह से लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं और देश के लोगों की जान जा रही है। ऐसे में आतंकियों पर लगाम लगाने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि 6 जून में उनका भाई बंटी यहां से जम्मू कश्मीर के लिए रवाना हुआ था। आज जब खबरों में उनका फोटो देखा है तब से बात करने की कोशिश की जा रही है लेकिन बात नहीं हो पाई है वही परिजन जम्मू के लिए रवाना हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button