मनोरंजन

मह‍िला ने बेटी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदकर मार डाला, पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

यूपी के कन्नौज जिले के तिर्वा क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां अपनी पिता की निर्मम हत्या का उसकी गूंगी दिव्यांग बेटी ने खुलासा किया जिसके बाद हर कोई सन्न रह गया. करीब 50 साल के वाहिद की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पत्नी और बड़ी बेटी ने परिवार के कुछ लोगों पर आरोप लगाया था. लेकिन वाहिद की सबसे छोटी बेटी जो कि बोलने में असमर्थ है उसने अपने पिता की हत्या का खुलासा इशारों में किया और अपनी मां और बड़ी बहन को जेल के सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

पूरा मामला अहेर गांव का है. अहेर गांव के रहने वाले वाहिद मेहनत मजदूरी का काम करते थे. वाहिद के साथ उनकी पत्नी और दो बेटियां रहती थीं. वाहिद कुछ नशे के भी आदि बताए जाते हैं. वह आए दिन नशे में होने के बाद लोगों से वाद-विवाद किया करते थे, जिससे तंग आकर मां-बेटी ने एक दिन एक खौफनाक साजिश रची और वाहिद को पहले तो लाठी-डंडों से पीटा और फिर धारदार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी.

जेठ को फंसाना चाहती थी आरोपी पत्नी

हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए वाहिद की पत्नी और उसकी बड़ी बेटी ने साजिशन वाहिद के भाई को इस हत्या में फंसाना चाहा, लेकिन घटना के बाद जब पुलिस ने गहनता से जांच कि तो वाहिद की सबसे छोटी बेटी जो की बोल नहीं सकती, उसने इशारों में अपनी मां और अपनी बड़ी बहन की करतूत का पर्दाफाश करते हुए अपने पिता की हत्या का पूरा मामला पुलिस को इशारों-इशारों में बता दिया.

छोटी बेटी ने खोल दी पोल

मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव उसके घर के पास पड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस में बिना वक्त गवांए मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. हत्या के बाद हत्यारिन पत्नी और उसकी बड़ी बेटी ने ऐसा षड्यंत्र रचा और पुलिस को गुमराह करते हुए हत्या का सारा इल्जाम अपने जेठ पर मढ़ दिया और रो-रोकर बहुत ड्रामा किया. यह सब देखते हुए उसकी छोटी बेटी को उसपर बहुत गुस्सा आया. इसके बाद पुलिस की जांच में छोटी बेटी ने पूरा मामला खोल कर रख दिया.

बेहद निर्मम तरीके से की थी हत्या

बेटी ने इशारों में पुलिस को बताया कि कैसे उसकी मां और उसकी बड़ी बहन ने उसके पिता की निर्मम हत्या कर दी. हत्यारी मां और बेटी ने मिलकर इस तरह से वाहिद की हत्या की थी जिसको देखकर हर किसी की रूप कांप गई. उसके सीने पर धारदार हथियार से वार किया गया था जिससे उसके फेफड़े भी फट चुके थे. शरीर पर बहुत सारे चोटों के निशान थे. घटना के बाद तिर्वा सीओ डॉक्टर प्रियंका वाजपेई ने बताया कि मामले में जब गहनता से पड़ताल की गई तो मृतक वाहिद की छोटी बेटी ने सारा खुलासा कर दिया इसके बाद एक छोटे लड़के ने भी सारी घटना को विस्तार से बताया. आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button