मनोरंजन

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding: बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने गुपचुप विदेशी बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी,जानिए कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding: इस खबर की हेडलाइन पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि वो कौन सी हीरोइन है जिसने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। तो हम आपको वही बताने जा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान के साथ डंकी में नजर आईं तापसी पन्नू की शादी की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है।

मीडिया अटेंशन नहीं चाहता कपल

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding
Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding

बॉलीवुड की बेहद मशहूर और हॉट एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की खबर ने हर तरफ हलचल मचा दी है। हालाँकि, उनकी शादी की अफवाह काफी समय से चल थी और माना जा रहा था कि एक या दो महीने में उनकी शादी धूमधाम से होगी और उनकी शादी में बॉलीवुड का हर कलाकार नज़र आएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और तापसी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। मालूम हो कि यह कपल मीडिया अटेंशन नहीं चाहता था। कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबरें आई थीं कि वे सिख-ईसाई फ्यूज़न शादी करेंगे। उन्होंने 20 मार्च से शादी का फंक्शन शुरू किया था जो 23 मार्च तक चला।

Read this also: 51 की उम्र में दूसरी बार मां बनी एक्ट्रेस, बेटे को दिया जन्म! रखा ये खास नाम

शादी में शामिल हुए अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लन

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding
Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी कर ली। पार्टी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए। शादी में अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लन शामिल हुए। लेखिका कनिका ढिल्लन अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ शादी में शामिल हुईं। तापसी के ‘थप्पड़’ के को-स्टार पावेल गुलाटी ने शादी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें कॉमेडियन-अभिलाष थपियाल भी शामिल हुए हैं।

मुंबई में होगा रिसेप्शन

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding
Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding

सूत्रों के मुताबिक, तापसी (Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding) जल्द ही मुंबई में दोस्तों और को-स्टार्स के लिए एक पार्टी रखेंगी। उम्मीद है कि वह जल्द ही तारीख का ऐलान करेंगी।

कुछ दिन पहले कनिका ने पीच ड्रेस और गहनों से सजी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “#MereYaarKiShaadi (sic)।” कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें उदयपुर की है और वहीं तापसी की शादी हुई हैं।

Read this also: Priyanka Chopra Ayodhya: प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक और बेटी मालती के साथ गयी रामलला के दर्शन करने

कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास?

Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding
Taapsee Pannu and Mathias Boe Wedding

डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो ने 1988 में इंटरनेशनल लेवल पर खेलना शुरू किया। उन्होंने 2012 ओलंपिक में रजत पदक जीता था। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी। मैथियास बो लखनऊ स्थित टीम अवध वॉरियर्स का हिस्सा थे, जबकि तापसी पन्नू चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स की ब्रांड एंबेसडर थीं।

उनकी डेटिंग की अफवाहें 2014 में तेज हो गईं जब मैथियास इंडिया ओपन में खेल रहे थे और तापसी पन्नू को अक्सर उन्हें चीयर करते देखा जाता था। फिर दोनों का रिश्ता सच साबित हुआ। 43 साल के मैथियास बो (Who is Mathias Boe) का जन्म 11 जुलाई 1980 को हुआ था. वह डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। 2015 में, उन्होंने यूरोपीय खेलों में स्वर्ण पदक जीता। वह 2016 में चीन के कुशान में आयोजित थॉमस कप में डेनमार्क की विजेता टीम का भी हिस्सा थे। वह अब भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के मुख्य डबल्स कोच हैं।

Read this also: Vivian Dsena about Ramadan: “मैंने रमज़ान के दौरान इस्लाम अपनाया, इसलिए यह मेरे दिल के बहुत करीब है”

तापसी पन्नू ने राज शमानी के साथ पॉडकास्ट में मैथियास बो के साथ अपने दस साल के रिश्ते के बारे में बात की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस बनने के बाद आज भी लोगों को ढूंढना मुश्किल है। तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता क्योंकि मैं पिछले 10 साल से एक ही आदमी मैथियास बो के साथ हूं। मैंने 13 साल पहले एक्टिंग करना शुरू किया था और जब मैं बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा थी तब मेरी उनसे मुलाकात हुई और तब से मैं उसी लड़के के साथ हूं। मेरे मन में उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने की कोई प्लानिंग नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button