स्पोर्ट्स

T20 World Cup: विश्व कप से पहले टीम इंडिया की नई टी20 जर्सी हुई लॉन्च

नई दिल्ली: T20 World Cup: भारत के आधिकारिक किट पार्टनर एडिडास(Official Kit Partner Adidas) ने 1 जून से यूएसए(USA) और कैरेबियन(Caribbean) में खेले जाने वाले आगामी टी20 विश्व कप(Upcoming T20 World Cup) के लिए टीम की जर्सी का खुलासा किया है। नए गियर में वी-आकार की गर्दन पर नीले और नीले रंग की तिरंगी धारियां हैं। आस्तीन पर भगवा रंग.

T20 World Cup

एडिडास(Adidas) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल(official twitter handle) पर भारत की टी20 जर्सी(T20 Jersey) का खुलासा करते हुए एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, स्पिनर कुलदीप यादव और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा धर्मशाला स्टेडियम में हैं। एक हेलिकॉप्टर नीली-नारंगी जर्सी ले जाता दिख रहा है।

जर्सी पर बीसीसीआई(BCCI) के लोगो के साथ खेल परिधान की दिग्गज कंपनी एडिडास(Adidas) का हॉलमार्क तीन धारियों वाला प्रतीक प्रदर्शित है। एडिडास(Adidas) ने वीडियो को कैप्शन दिया, “नई जर्सी 7 मई से स्टोर्स और ऑनलाइन से खरीदी जा सकती है।”

30 अप्रैल को, बीसीसीआई(BCCI) ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप(Upcoming T20 World Cup) के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button