ट्रेंडिंग

Swati Maliwal News: नवीन जयहिंद ने पूर्व पत्नी स्वाति मालीवाल पर खतरा होने का किया दावा, संजय सिंह पर भी लगाया आरोप

Swati Maliwal News: फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में नवीन जयहिंद ने आरोप लगाया कि आप नेता संजय सिंह 'नाटक' कर रहे हैं और स्वाति मालीवाल की जान को खतरा है।

Swati Maliwal News: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने आरोप लगाया है कि उनकी जान को खतरा है और उनके साथ ‘कुछ भी हो सकता है’। उनकी यह टिप्पणी आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार द्वारा मालीवाल पर हमले की बात स्वीकार करने के कुछ ही समय बाद आई है।

नवीन जयहिंद के इस विडियो के पहले आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सार्वजनिक बयान में घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संजय सिंह पर साजिश की जानकारी होने का आरोप

फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जयहिंद ने आरोप लगाया कि आप नेता संजय सिंह ‘नाटक’ कर रहे हैं और स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal News) की जान को खतरा है।

नवीन ने वीडियो में कहा कि, “स्वाति के साथ जो कुछ भी हुआ वह एक साजिश का हिस्सा है और उसे धमकी दी जा रही है। उसके साथ कुछ भी हो सकता है। और जिस विभव (कुमार) का नाम उस पर हमले के पीछे सामने आ रहा है, वह ऊंची आवाज में भी नहीं बोल सकता। मैं नहीं बता सकता कि वह किसके आदेशों का पालन कर रहा है,” चार साल पहले तलाक के बाद से उन्होंने स्वाति मालीवाल से बात नहीं की है।

Read this also: Delhi Bomb Threats: अस्पतालों के बाद अब दिल्ली की तिहाड़ जेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आप सांसद संजय सिंह को हर योजना के बारे में पता था और वह कार्रवाई कर रहे थे।

“आप कार्यवाहक सांसद संजय सिंह क्यों चुप हैं? आप पूरी घटना जानते हैं, ठीक है? आप पहले से ही जानते थे कि क्या होने वाला है। हमला एक साजिश थी। स्वाति की जान खतरे में है। आप यह सही जानते हैं? अब आप उन्हें डराने की कोशिश कर रहे हैं ।”

मालीवाल को चुप कराने की कोशिश

हालाँकि, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने 2020 में अपने तलाक के बाद से मालीवाल से बात नहीं की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल के खिलाफ हमला एक साजिश थी और संजय सिंह “उन्हें चुप कराने के लिए डराने-धमकाने” की कोशिश कर रहे हैं।

संजय सिंह ने किया मालीवाल पर हमले का स्वीकार

इससे पहले आज, आप सांसद संजय सिंह ने स्वीकार किया कि स्वाति मालीवाल पर विभव कुमार ने हमला किया था, जब वह सोमवार को अरविंद केजरीवाल से उनके घर पर मिलने गई थीं।

Read this also: Abdu Rozik with fiancé Amira: अब्दु रोज़िक की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, तस्वीरों में दिखी मंगेतर की झलक

मालीवाल ने नहीं की शिकायत

Swati_Maliwal
Swati_Maliwal

फेसबुक पर पोस्ट किए गए 2 मिनट से अधिक के वीडियो में नवीन जयहिंद ने स्वाति मालीवाल को आगे आकर बोलने के लिए भी कहा। “स्वाति को अपने लिए बोलना चाहिए। उसने कई महिलाओं के लिए आवाज उठाई, तो वह इन लोगों से क्यों डरती है?”

सोमवार को पुलिस को सुबह 9.34 बजे एक महिला की पीसीआर कॉल मिली, जिसने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर उसके साथ मारपीट की गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीना ने संवाददाताओं से कहा, “कुछ देर बाद सांसद मैडम पुलिस स्टेशन आईं। हालांकि, वह यह कहकर चली गईं कि वह बाद में शिकायत देंगी।”

Read this also: Best Nephrologist In Lucknow: किडनी की देखभाल और नेफ्रोलॉजी

गौरतलब है कि पुलिस को अभी तक इस मामले में मालीवाल की ओर से औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।

स्वाति मालीवाल ने 19 फरवरी, 2020 को नवीन जयहिंद से तलाक की घोषणा की और कहा कि उनका “रिश्ता” खत्म हो चुका है। जयहिंद हरियाणा में आप के संयोजक थे और राज्य में 2019 विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button