मनोरंजन

Sunny Leone Video: अभिनेत्री सनी लियोन को केरल विश्वविद्यालय में प्रदर्शन की नहीं मिली अनुमति

Sunny Leone Video: अभिनेत्री सनी लियोन को केरल विश्वविद्यालय में प्रस्तुति देने की अनुमति कुलपति ने नहीं दी। यह कार्यक्रम 5 जुलाई को तिरुवनंतपुरम के यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग परिसर(University College of Engineering Campus, Thiruvananthapuram) में होना था।

Sunny Leone Video
Sunny Leone Video

केरल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल(Vice Chancellor of Kerala University Dr. Mohanan Kunnumal) ने कहा कि परिसर के अंदर बाहरी बैंड या कलाकारों द्वारा किसी भी प्रदर्शन की अनुमति नहीं है।

अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कुलपति ने कहा, “पिछले साल सीयूएसएटी विश्वविद्यालय(CUSAT University) में एक बैंड कार्यक्रम के दौरान भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी, जिसमें कुछ छात्रों की जान चली गई थी। एक नियम बनाया गया था कि किसी भी कार्यक्रम के लिए बाहरी बैंड या कलाकारों को परिसर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। छात्र परिसर के अंदर अपने प्रदर्शन और कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं।”

Sunny Leone Video
Sunny Leone Video

उन्होंने आगे कहा कि बाहर से कलाकारों को लाने के लिए पैसे इकट्ठा करना भी मना है। “इस कलाकार ने बहुत बड़ी रकम वसूली होगी। छात्र इतनी रकम नहीं दे सकते, इसलिए निश्चित रूप से फंडिंग की गई होगी। इसकी भी अनुमति नहीं है।”

पिछले वर्ष नवम्बर में केरल के एर्नाकुलम जिले में कोचीन विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (CUSAT) में एक संगीत समारोह के दौरान भगदड़ मचने से चार छात्रों की मौत हो गई थी और 60 से अधिक घायल हो गए थे।

इस बीच सनी(Actress Sunny Leone) ने अपनी पहली मलयालम फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मुहूर्त पूजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री को पूजा करते हुए दिखाया गया है क्योंकि उन्होंने एक अज्ञात स्थान पर अनाम मलयालम फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा सनी ‘कोटेशन गैंग’ में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button