मनोरंजन

सौतेली मां ने 4 साल के बच्चे को पीटा फिर गला घोंटकर की हत्या

प्रयागराज : शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में सौतेली मां ने चार साल के मासूम को पीट पीटकर अधमरा करने के बाद गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. मासूम की जान लेने के बाद महिला शव को आंगन में फेंककर सोने चली गई. शाम को उसका पति मजदूरी करके वापस लौटा तो उसने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी महिला को पकड़कर थाने ले गई है. मासूम की हत्या के बाद मोहल्लेवाली का निर्दयी मां को कोस रहे हैं.

संगम नगरी के यमुना पार इलाके के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने सौतेले बेटे की हत्या करके सनसनी फैला दी. हज्जी टोला में अजय नट अपनी दूसरी पत्नी गुड़िया और दो बेटों के साथ रहता है. बताया गया कि अजय रोज की तरह ही रविवार को भी मजदूरी करने चला गया था. शाम को काम से वापस लौटा तो उसे घर के आंगन में छोटे बेटे कान्हा (4) को शव आंगन में पड़ा मिला. यह देख वह हैरान रह गया. उसने पत्नी से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया. इसके बाद बड़े बेटे से पूछा तो उसने बताया कि सौतेली मां ने पीट पीटकर मारा और गला दबा दिया जिससे कान्हा की मौत हो गई. इसके बाद अजय ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आरोपी महिला को थाने ले गई.

खाना मांगने पर करती थी पिटाई : पुलिस के अनुसार अजय नट की शादी 10 साल पहले हुई थी. पहली पत्नी से उसके बेटे हैं, लेकिन तीन साल पहले उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. इसके बाद अजय ने रीवां की रहने वाली गुड़िया से दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद से गुड़िया अजय के छोटे बेटे कान्हा की देखभाल से चिढ़ने लगी थी. कान्हा के खाना मांगने से गुड़िया चिढ़ती थी और उसे मारती पीटती भी थी. रविवार को भी कान्हा ने खाना मांगा तो गुड़िया उसे लेकर कमरे में गई और मारा पीटा. इस दौरान उसने कान्हा का गला दबा दिया, जिससे सांस रुकने से कान्हा की मौत हो गई. इसके बाद गुड़िया कान्हा को आंगन में फेंक कर खुद कमरे में सोने चली गई. प्रयागराज डीसीपी यमुना नगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button