ट्रेंडिंगमनोरंजन

SRK Retrieves Fallen KKR Flags: केकेआर से जुड़ी हर चीज का सम्मान करते हैं शाहरुख खान, विडियो में देखें SRK की डाउन टु अर्थ पर्सनालिटी

SRK Retrieves Fallen KKR Flags: पिछले साल तीन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आनंद ले रहे हैं। शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए कोलकाता में मौजूद थे, उनका मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से था। मैच के बाद शाहरुख को केकेआर के फेंके हुए झंडे अकेले ही अपने स्टैंड में इकट्ठा करते हुए देखा गया। इस अदा ने फेंस का दिल जीत लिया है।

शाहरुख खान के हावभाव ने जीता लोगों का दिल

SRK Retrieves Fallen KKR Flags
SRK Retrieves Fallen KKR Flags

केकेआर vs एलएसजी मैच में शाहरुख खान ने अपने एक्ट से फैंस को सरप्राइज कर दिया। दरअसल, 14 अप्रैल को, शाहरुख खान आईपीएल में केकेआर vs एलएसजी मैच के लिए ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहुंचे। शाहरुख पूरे मैच के दौरान आनंद लेते, अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते और उनके प्रदर्शन की सराहना करते दिखे। एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो सामने आया जिसमें किंग खान को केकेआर के झंडे उठाते हुए दिखाया गया। किंग खान (SRK Retrieves Fallen KKR Flags) को वीआईपी सेक्शन की सीट्स और फर्श से फेंके गए केकेआर के झंडे उठाते हुए देखा गया।

Read this also: जाने IPL 2024 Points Table का हाल और नजर डाले रिकार्ड्स के आकड़ो पर

शाहरुख ने उन फेंस की ओर भी हाथ हिलाया और उन्हें फ्लाइंग किस भेजा।

देखें वीडियो

https://twitter.com/Revamped_SRKC/status/1779524802438631921

प्रशंसक शाहरुख के इस दिल छू लेने वाले एक्ट की सराहना करने से खुद को नहीं रोक सके और उनके विनम्र स्वभाव की सराहना की थी।

Read this also: Ruturaj Gaikwad ने सबसे तेज 2000 IPL रन बनाकर तोड़ डाला KL राहुल का रिकार्ड

बेस्ट चीयरलीडर है शाहरुख खान

https://twitter.com/Srk_bangalore/status/1780280193665638468

बीते दिनों ही अपने टीम के खिलाड़ियों के समर्थन में किंग, खान ने एक आदर्श चीयरलीडर की भूमिका निभाई। जैसे ही क्रिकेटर मैदान पर संघर्ष कर रहे थे, सभी की निगाहें स्टैंड की ओर टिक गईं, जहां शाहरुख अपने फूल सपोर्ट में थे। हूटिंग और चीयरिंग से लेकर ‘डॉन‘ मूवी साउंडट्रैक की धुनों पर थिरकने तक, शाहरुख ने सभी का ध्यान खींचा था।

Read this also: Sarabjit Singh के हत्यारे सरफराज का पाकिस्तान मे अज्ञात लोगों के द्वारा की गई हत्या

टीम का समर्थन करने के लिए समर्पित है किंग खान

मैच में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान , छोटे बेटे अबराम खान और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी उनके साथ थीं। SRK ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। वो पूरे सीज़न में अपनी टीम का समर्थन करने के लिए समर्पित रहे हैं। सुपरस्टार का बेटा आर्यन खान मैचों में शामिल नहीं हो सका क्योंकि वह फिलहाल अपने निर्देशन की पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। केकेआर ने एलएसजी पर 8 विकेट से जीत हासिल की, जिससे उनके फैंस खुश हो गए। जीत के बाद, शाहरुख को मैदान पर खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया।

.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button