CM योगी आवास के बाहर जनता दरबार से निकली महिला ने बच्चे को गोदी में ले पेट्रोल छिड़क लगा ली आग, हालत गंभीर

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में आई एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की. उन्नाव की रहने वाले महिला सीएम आवास में जनता दरबार में आई थी. जैसे ही वह बाहर निकली उसने खुद पर तेल डाल कर आग लगा ली.

यह देख सीएम आवास में तैनात सुरक्षा कर्मी अलर्ट हो गए तुरंत आग पर काबू करने के प्रयास में जुट गए. लेकिन, जब तक आग बुझा पाते तब तक महिला काफी झुलस गई थी. आनन-फानन में महिला को लखनऊ के सिविल अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. महिला अपने एक बच्चे के साथ लखनऊ आई थी.

पुलिस के मुताबिक, उन्नाव के पुरवा इलाके की रहने वाली महिला अंजनी जाटव मंगलवार को सीएम आवास में लगने वाले सीएम योगी के जनता दरबार में आई थी. वहां से निकलने के बाद वह सीएम आवास के गेट नंबर तीन के पास पहुंची और खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालने लगी, जिसे देख कर सीएम आवास के सुरक्षा कर्मी उसकी ओर भागे. हालांकि तब तक महिला ने खुद को आग लगा ली थी.

सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह आग बुझाकर महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के मुताबिक, महिला की हालत गंभीर है. फिलहाल इलाज किया जा रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि महिला पारिवारिक विवाद की शिकायत लेकर लखनऊ आई थी. उसके साथ एक बच्चा भी था.

Exit mobile version