ट्रेंडिंग

मशहूर सिंगर के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी, रोते हुए बोले- ‘मुझे धमकाया गया और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया…’

Singer Bebe Rexha Discrimination Incident : दरअसल, सिंगर के पिता डेबोर यानी उत्तरी मैसेडोनिया से हैं, जहां के लोग मैसेडोनियाई और अल्बानियाई भाषा बोलते हैं। उधर, घटना की जानकारी सामने आने के बाद लुफ्थांसा के प्रवक्ता ने कहा कि वे गायिका बेबे रेक्सा के संपर्क में हैं और घटना के बारे में और जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Singer Bebe Rexha Discrimination Incident : मशहूर अमेरिकी गायिका और गीतकार बेबे रेक्सा के दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सिंगर ने वीडियो में म्यूनिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर रोते हुए बताया है कि एयरपोर्ट पर उनके साथ गलत व्यवहार किया गया। रेक्सा ने कहा कि जब उन्होंने अल्बानियाई में सिक्योरिटी एजेंट से बात की तो उन्हें धमकी दी गई और उनके साथ भेदभाव किया गया। इस घटना से उन्हें गहरा सदमा लगा है। रेक्सा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया कि उन्होंने लुफ्थांसा एयरलाइन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सिंगर ने रोते हुए अनुभव साझा किया

गायिका बेबे रेक्सा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया और कहा, ‘@lufthansa मुझे म्यूनिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धमकी दी गई है क्योंकि मैंने अल्बानियाई में एक सुरक्षा एजेंट से बात की थी। मुझे लगा कि वह अल्बानियाई है। जब मैंने उससे पूछा कि मुझे अपना टिकट कहां मिल सकता है, तो उसने मुझे धमकी दी और फ्लाइट में यात्रा करने से इनकार कर दिया, जिससे मुझे कई समस्याएं हुईं, क्योंकि मैं अल्बानियाई हूं।

Read this also: Kalki OTT Release Date: एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की ‘कल्कि’, डेट का हुआ ऐलान

मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया

रेक्सा ने एयरलाइन की पर खफा होते हुए कहा, ‘जब मुझे प्रताड़ित किया जा रहा था तो वहां मौजूद किसी भी महिला ने मुझे सपोर्ट नहीं किया। बाद में पता चला कि वह एजेंट ऑफिसर एटीएसजी के लिए काम कर रहा था। जो संपूर्ण एयरलाइंस को Document Control Assistance प्रदान करता है। मैंने उस एजेंट का नाम जानने की कोशिश की लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली।

Read this also: TMKOC : जेठालाल पर कोई भी मजाक करने से पहले सावधान हो जाएं! TMKOC कंटेंट का इस्तेमाल करने से पहले ये काम करना होगा

घटना की चल रही जांच

Singer Bebe Rexha Discrimination Incident
Singer Bebe Rexha Discrimination Incident

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना म्यूनिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई बताई जा रही है। ब्रुकलिन में जन्मी गायिका बेबे रेक्सा (Singer Bebe Rexha Discrimination Incident) अल्बानियाई भाषा बोलती हैं। दरअसल, सिंगर के पिता डेबोर यानी उत्तरी मैसेडोनिया से हैं, जहां के लोग मैसेडोनियाई और अल्बानियाई भाषा बोलते हैं। उधर, घटना की जानकारी सामने आने के बाद लुफ्थांसा के प्रवक्ता ने कहा कि वे गायिका बेबे रेक्सा के संपर्क में हैं। घटना के बारे में और जानने की कोशिश कर रहे हैं और उचित कार्रवाई की जाएगी।

समर्थन में उतर आए सोशल मीडिया यूजर्स

बेबी रेक्सा का इमोशनल वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उसके समर्थन में आ गए हैं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा, ‘बेब रेक्सा के साथ हमेशा बुरा व्यवहार किया जाता है। इसका सदैव अनादर किया जाता है। लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए.’ उसके साथ दुर्व्यवहार करना बंद करो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान! इस राष्ट्रीय खजाने की रक्षा करें। उसके साथ खिलवाड़ मत करो.’ इस तरह यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स के जरिए सिंगर का समर्थन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button