ट्रेंडिंगमनोरंजन

Shubman Gill and Sara Tendulkar Breakup News: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का ब्रेकअप, इंस्टा पर किया अनफॉलो…..

Shubman Gill and Sara Tendulkar breakup news: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. उससे पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी कथित गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आइए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी जिसे सारा ने सोशल मीडिया पर फॉलो किया।

पिछले कई महीनों से भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एवं भारत के होनहार बल्लेबाज शुभमन गिल के डेटिंग की खबरे से माहौल गर्म है । जबकि ऐसी कई रिपोर्ट्स थीं जिनमें कहा गया था कि गिल वास्तव में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे थे, न कि सारा तेंदुलकर को। सारा अली खान ने  इस बात का इशारा दिया था कि गिल वास्तव में सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे।

सारा और शुभमन गिल के रिश्ते की सच्चाई

Shubman gill and Sara Tendulkar
Shubman gill and Sara Tendulkar

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) क्रिकेट की फेवरेट कपल्स में एक है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है। लेकिन फैंस शुभमन और सारा के रिलेशनशिप को लेकर जानने के लिए हमेशा बेचैन रहते हैं।

दोनों के डेटिंग की अफवाहों के बीच खबरें आ रही है कि सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को अनफॉलो करके इशान किशन को फॉलो किया है। इस खबर के बाद ही दोनों के ब्रेकअप और अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ ली है।

Read this also: Salary Of Mukesh Ambani’s Chef: लाखों में है मुकेश अंबानी के शेफ की सैलरी, अमेरिका में पढ़ते हैं बच्चे

शुभ्मन गिल के परिवार के साथ नजर आई थी सारा

बीते कुछ दिनों पहले ही सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की एक वीडियो वायरल हुई थी। इस वीडियो में सारा शुभमन गिल की बहन शहनील गिल के साथ कार में नजर आईं थी। इस दौरान सारा ने पैपराजी को देखकर अपना मुंह छिपाने की कोशिश भी की थी।

जिसके बाद फैंस के मन में कई तरह के सवालों ने जन्म ले लिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शहनील गिल (Shubman Gill and Sara Tendulkar) सारा और शुभमन को करीब लाने में अहम भूमिका निभा रही है।

Read this also: Rohan Bopanna in Final: रोहन बोपन्ना, 43 की उम्र में नं. 1, टेनिस से परे देते है प्रेरणा

अवनीत कौर के साथ लंदन में नजर आए थे शुभमन

https://www.instagram.com/p/C0b687fIWmT/?igsh=MWI1dGdoMHdzd2w5bg==

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill and Sara Tendulkar breakup news) का ब्रेकअप हो गया है। अब शुभमन गिल एक्ट्रेस ऑल मॉडल अवनीत कौर को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दावों में बिल्कुल सच्चाई नहीं है क्योंकि यह दोनों एक वीडियो शूट की वजह से एक साथ नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में अवनीत कौर और शुभमन गिल लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं। वैसे यह ग्रुप फोटो है। यहां पर एक बात क्लियर कर दें कि शुभमन गिल और अवनीत कौर रिलेशनशिप में नहीं हैं, बल्कि दोनों के साथ नजर आने की वजह कुछ और है। सूत्रों के अनुसार दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं। इस बात का अर्थ यह होता है कि शुभमन गिल क्रिकेट के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी काम कर सकते हैं।

Read this also: India Vs Afghanistan : तीसरे T20 मैच में 2 सुपर ओवर का रोमांचक खेल

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए गिल टीम का हिस्सा

जहां तक गिल की बात है तो उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया है। वह अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू T20I श्रृंखला का भी हिस्सा थे, लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के सबसे छोटे प्रारूप में चीजों की योजना में लौटने के कारण प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके।

कप्तान रोहित ने पुष्टि की कि उन्होंने अभी तक इस साल के अंत में होने वाले प्रमुख आईसीसी आयोजन के लिए टीम को अंतिम रूप नहीं दिया है और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खिलाड़ियों का फॉर्म विश्व टूर्नामेंट में टीम का संतुलन तय करने में महत्वपूर्ण हो सकता है। इस साल के अंत में यूएसए और वेस्ट इंडीज में खेला जाएगा।

 

अगर आप की दिलचस्पी बॉलीवुड की खबरों में है तो पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/entertainment/

दिनभर की खबरों जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/

ट्रेंडिंग खबरों जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/trending/

टेक्नोलॉजी से जुडी खबरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/technology/

Related Articles

Back to top button