मनोरंजन

Salman Khan Firing Case: अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी,  पुर्तगाल का मिला FB पोस्ट का आईपी एड्रेस

Salman Khan Firing Case: पुलिस ने कहा कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में Actor Salman Khan के घर के बाहर गोलीबारी के मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई(Anmol Bishnoi) के खिलाफ शुक्रवार को लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया।

Salman Khan Firing Case

पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसे आखिरी बार पुर्तगाल में देखा गया था और उसके Facebook Post का IP पता, जहां उसने गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी, केन्या का पाया गया था।

अधिकारी ने यह भी कहा कि पुलिस लॉरेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) को हिरासत में ले सकती है, जो वर्तमान में गुजरात के साबरमती जेल में बंद है और मामले में कठोर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (Maharashtra Control of Organized Crime Act) लागू करने पर भी विचार कर रहा है।

यह बात मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) के भाई Anmol Bishnoi के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (look-out circular) जारी करने के लिए कहने के एक दिन बाद आई है।

अनमोल बिश्नोई(Anmol Bishnoi) मुंबई पुलिस के रडार पर तब आए जब उन्होंने फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट(Massage Post) कर मुंबई में सलमान खान(Salman Khan) के घर पर गोलीबारी की जिम्मेदारी ली।

मुंबई पुलिस(Mumbai Police) ने गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Bollywood Superstar Salman Khan) के घर पर गोलीबारी करने वाले शूटरों को कथित तौर पर बंदूकें मुहैया कराई थीं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोनू सुभाष चंदर (37) और अनुज थापन (32) को पंजाब से गिरफ्तार किया। दोनों कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के संपर्क में थे और उन्होंने आरोपियों को पिस्तौल की आपूर्ति की थी।

पुलिस ने सोमवार को गुजरात के सूरत शहर में तापी नदी से बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Bollywood star Salman Khan) के आवास के बाहर गोलीबारी में इस्तेमाल की गई एक बंदूक और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए। अधिकारियों ने कहा था कि दूसरी बंदूक की तलाश जारी है।

पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार किए गए दो लोगों – जिनकी पहचान विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में हुई है पुलिस को बताया कि उन्होंने हथियार को रेलवे पुल से तापी नदी(Tapi River) में फेंक दिया था, जब वे ट्रेन में भुज की ओर भाग रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई बंदूक रविवार सुबह घटना होने से कुछ घंटे पहले ही शूटरों को मुहैया कराई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button