मनोरंजन

Salman Khan Firing Case: मुंबई पुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या

Salman Khan Firing Case: मुंबई पुलिस(Mumbai Police) के मुताबिक अभिनेता सलमान खान(Actor Salman Khan) के आवास के बाहर गोलीबारी मामले में दो हथियार आपूर्तिकर्ताओं(arms suppliers) में से एक ने बुधवार को लॉक-अप में आत्महत्या(Sucide) कर ली गई। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Salman Khan Firing Case

आरोपी ने हवालात के शौचालय(Toilet) में बेडशीट से फांसी लगा ली। उन्हें सरकारी जीटी अस्पताल(Government GT Hospital) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्हें मृत(Deid) घोषित कर दिया गया।

थापन पर 14 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता के मुंबई स्थित घर के बाहर फायरिंग(Firing) में इस्तेमाल किए गए हथियार कथित तौर पर मुहैया कराने का आरोप था।

सूत्रों की मानें तो, पुलिस उस वजह की जांच करेगी जिसके चलते थापन ने इतना बड़ा कदम उठाया।

इस बीच, दो अन्य आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल, जिन्होंने कथित तौर पर सलमान के आवास के बाहर गोलियां चलाईं(Salman Khan Firing Case), वे भी पुलिस हिरासत में हैं। घटना वाली रात मोटरसाइकिल पर इलाके से निकलते हुए सीसीटीवी(CCTV) में कैद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

फायरिंग मामले के आरोपी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) से जुड़े हुए थे। घटना के तुरंत बाद, लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई(Anmol Bishnoi) ने एक फेसबुक पोस्ट में हमले की जिम्मेदारी ली।

Related Articles

Back to top button