ऑटोमोबाइल

Royal Enfield Classic 650 ट्विन ट्रेडमार्क हुआ दाखिल, देखिए पूरी डिटेल्स

Royal Enfield Classic 650: घरेलू दोपहिया वाहन निर्माता Royal Enfield भारत में उत्पाद रेंज को आगे बढ़ाने के लिए कमर कस रही है। रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि ब्रांड के पास डिलीवरी के लिए 6 बाइक हैं, जिनमें से दो 650cc सेगमेंट में पेश की जाएंगी।

Royal Enfield Classic 650

कंपनी ने पहले ही Classic 650 Twin Nameplate के तहत पहले Trademark के लिए आवेदन कर दिया है। इसी प्लेटफॉर्म के तहत दूसरी बाइक को Interceptor Bear 650 कहा जा सकता है। हालांकि, आरई(Royal Enfield) ने अभी तक इनके बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है।

Royal Enfield Classic 650: Spy इमेजेज(Spy Images)

देश में टेस्टिंग फेस के दौरान उत्पादन-तैयार मॉडलों(production-ready models) की कई बार जासूसी की गई है, जिससे कुछ प्रमुख विशेषताओं और डिज़ाइन तत्वों का पता चलता है। लीक के अनुसार, हमें लगता है कि Classic 650 Twin में बड़े फ्रेम वाले 350 समकक्षों के समान स्टाइलिंग संकेत होंगे।

Royal Enfield Classic 650: डिज़ाइन और शैली(Design and Style)

Spy शॉट्स से यह भी पता चलता है कि मोटरसाइकिल को आरई(Royal Enfield) के सिग्नेचर स्टाइल राउंड-शेप्ड हेडलाइट सेटअप के साथ क्रोम कैप से कवर किया जाएगा। इसमें दोनों सिरों पर नारंगी रंग के साइड इंडिकेटर भी होंगे, जिसमें डुअल पीशूटर एग्जॉस्ट के साथ टियरड्रॉप-आकार का ईंधन टैंक और सामने एक सभ्य आकार का स्किड होगा।

Royal Enfield Classic 650: रियर और सस्पेंशन सेटअप(Rear and Suspension Setup)

पीछे की ओर देखने पर, ऐसा लगता है कि वाहन में Classic 350 के समान एलईडी गोल आकार की टेललाइट होगी। जब सस्पेंसन की बात आती है, तो पारंपरिक आरएसयू टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं, जबकि पीछे की तरफ ट्विन शॉक सेटअप होता है। . 650cc में RE के बेड़े में केवल कुछ बाइक हैं जो USD टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन से लैस हैं।

Royal Enfield Classic 650: इंजन और पावर(Engine and Power)

मूल रूप से, यह उम्मीद की जाती है कि दोनों आगामी मॉडल समान 648cc, ट्विन-सिलेंडर इंजन साझा करेंगे। यह अधिकतम 47 बीएचपी और 52 एनएम का आउटपुट देगा। यूनिट को स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button