मनोरंजन

Ridhima Pandit To MARRY Shubman Gill: क्या दिसंबर 2024 में शुभमन गिल से शादी करेंगी रिधिमा पंडित? अभिनेत्री ने किया खुलासा

Ridhima Pandit To MARRY Shubman Gill: टेलीविजन अभिनेत्री रिधिमा पंडित(Television actress Ridhima Pandit) ने आखिरकार स्पष्ट कर दिया है कि वह शुभमन गिल(Shubman Gill) से शादी नहीं कर रही हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट ऑनलाइन वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की अभिनेत्री दिसंबर 2024 में गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। हालांकि, रिधिमा ने अब यह स्पष्ट कर दिया है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है।

Ridhima Pandit To MARRY Shubman Gill

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, रिधिमा पंडित ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल से जाग उठी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन क्या शादी नहीं कर रही हूँ और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण होता है तो मैं खुद सामने आकर खबर की घोषणा करूँगी, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।”

रिधिमा पंडित बहू हमारी रजनीकांत और खतरा खतरा खतरा जैसे टेलीविजन शो के लिए जानी जाती हैं। वह Bigg Boss OTT के पहले सीजन में भी नजर आई थीं।

हाल ही में, एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, रिधिमा ने दावा किया कि यह दुखद है कि कोई भी टेलीविजन सेट पर दुर्व्यवहार के बारे में बात नहीं करता है। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन एक घटना को याद किया जब उनके शो के एक Executive Producer ने उन्हें अस्पताल में बीमार मां से मिलने नहीं दिया।

“यह सच है कि कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता। एक निश्चित प्रकार का दुर्व्यवहार होता है। मेरे एक शो में, निर्माता अच्छे थे, लेकिन ईपी (Executive Producer) मुझे मानसिक रूप से परेशान करता था। उस समय मुझे पता चला कि मेरी मां की तबीयत खराब है। उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था। मेरी मां को इतना कष्ट सहते देखना मेरे लिए बहुत दुखद था। जिस दिन उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था, उस दिन मिलने का समय सुबह 7 से 8 बजे और शाम 4 से 5:50 बजे था,” उन्होंने कहा।

“मैंने उनसे कहा कि मुझे सुबह 9 बजे की शिफ्ट में रखें ताकि मैं अपनी मां से मिल सकूं और फिर शूटिंग के लिए आ सकूं या अगर वह चाहते हैं कि मैं सुबह 7 बजे शूटिंग करूं, तो उन्हें मुझे शाम 4 बजे जाने की अनुमति देनी चाहिए। मैंने उनसे कहा कि मैं अतिरिक्त घंटे दे सकती हूं, लेकिन मुझे इसकी अनुमति नहीं दी गई। यह बिल्कुल क्रूर था,” अभिनेत्री ने कहा। उन्होंने उल्लेख किया कि अभिनेता आमतौर पर इसलिए नहीं बोलते क्योंकि उन्हें “काम खोने का डर” होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button