स्पोर्ट्स

रविंद्र जडेजा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

Ravindra Jadeja T20I Retirement: विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद एक और भारतीय दिग्गज ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस दिग्गज का नाम है रविंद्र जडेजा। बेहद शानदार ऑलराउंडर जड्डू ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी है। अपनी पोस्ट में रविंद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि यह विश्वकप जीतना किसी सपने के सच होने जैसा था। गौरतलब है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा पहले ही टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। विराट ने तो मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेते समय ही इसका ऐलान कर दिया था। वहीं, रोहित ने बाद में प्रेस कांफ्रेंस में संन्यास की घोषणा की।

जडेजा

इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में रविंद्र जडेजा ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि कृतज्ञता से भरे दिल के साथ मैं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करता हूं। मैंने अपने देश के लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ दिया है। अब अन्य फॉर्मेट्स में भी मेरा यह योगदान लगातार जारी रहेगा। जड्डू ने लिखा कि टी20 विश्वकप जीतना एक सपने के सच होने जैसा था। यह मेरे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का चरम है। इसके साथ ही दिग्गज ऑलराउंडर ने समर्थकों और प्रशंसकों का आभार भी जताया है। रविंद्र जडेजा ने लिखा है कि बेहतरीन यादों, तारीफों और लगातार समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया।

तीन दिग्गजों की विदाई

रविंद्र जडेजा के ऐलान के बाद टी20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद एक साथ तीन दिग्गजों की विदाई हो रही है। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कल ही इस बारे में घोषणा कर दी थी। इस तरह तीन नए खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह तो बनेगी, लेकिन साथ ही एक बड़ा खालीपन भी होगा। बता दें कि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित और विराट के साथ जडेजा का भी यह आखिरी टी20 टूर्नामेंट हो सकता है। वैसे भी जिम्बॉब्वे दौरे पर पहले ही इन तीनों के नाम नहीं थे। हालांकि टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों को पहले भी लगातार मौके दिए जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button