ट्रेंडिंग

Ravindra Jadeja की राजनीति में एंट्री: BJP की ‘पिच’ पर खेलने को तैयार, रिवाबा ने शेयर की खास तस्वीर

Ravindra Jadeja Joined BJP: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा भी इस पार्टी में शामिल हो गए हैं। जामनगर से बीजेपी विधायक रिवाबा जड़ेजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की।

Ravindra Jadeja Joined BJP: इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला प्लेय रवीन्द्र जड़ेजा अब राजनीति में हुंकार भरेंगे। वह अब बीजेपी के मेम्बर बन गए हैं। उनकी पत्नी व बीजेपी विधायक रिवाबा जड़ेजा ने सोशल मीडिया पर अपना मेंबरशिप रिन्यूअल और पति का नया

मेंबरशिप

Ravindra Jadeja की राजनीति में एंट्री: BJP की ‘पिच’ पर खेलने को तैयार, रिवाबा ने शेयर की खास तस्वीर सर्टिफिकेट साझा किया।

बीजेपी इस समय पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है। इस मुहिम के तहत भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा भी इस पार्टी में शामिल हो गए हैं। ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja Joined BJP) की आधिकारिक तौर पर राजनीति में एंट्री हो गई है। इससे पहले रवींद्र जडेजा ने 2022 के गुजरात चुनाव में रिवाबा के लिए भी चुनाव प्रचार किया था।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

जामनगर से बीजेपी विधायक रिवाबा जड़ेजा ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की। उन्होंने ‘एक्स’ पोस्ट करते हुए लिखा, ‘रवींद्र जड़ेजा ने बीजेपी की सदस्यता स्वीकार कर ली है।’ हाल ही में जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास का एलान किया है।

Read this also: ‘अगर भारत पसंद नहीं है तो यहां काम करने की जरूरत नहीं’, दिल्ली हाई कोर्ट ने Wikipedia पर लगाई लताड़

रवींद्र जडेजा ने पत्नी रीवाबा के साथ किए रोड शो

Ravindra Jadeja Joined BJP
Ravindra Jadeja Joined BJP

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा अपनी पत्नी रीवाबा के साथ कई बार चुनाव प्रचार कर चुके हैं। चुनाव के दौरान वह अपनी पत्नी रीवाबा के साथ बीजेपी के लिए प्रचार करते दिखे, उन्होंने कई रोड शो भी किए। रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर उत्तर सीट से विधायक हैं। अब रवींद्र जड़ेजा भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रिवाबा और रवींद्र जड़ेजा ने टीम इंडिया के साथ पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी।

Read this also: ‘कमजोर दिल वाले Tesla में काम नहीं कर सकते…’ एलन मस्क की कंपनी के भारतीय मूल के VP ने दिया इस्तीफा

रवीन्द्र जड़ेजा का शानदार प्रदर्शन

Ravindra Jadeja Joined BJP
Ravindra Jadeja Joined BJP

टीम इंडिया के लिए रवींद्र जड़ेजा का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। उनका अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड अच्छा रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी। जडेजा ने भारत के लिए 74 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान 515 रन बनाए हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में 54 विकेट भी लिए हैं। एक मैच में जडेजा का सबसे बेस्ट परफॉर्मर्स 15 रन देकर 3 विकेट है। जडेजा अभी भी देश के लिए वनडे और टेस्ट खेलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button