ट्रेंडिंग

Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore: वाह री किस्मत! हरदोई के राज कुमार ने माय 11 सर्किल पर जीते 3 करोड़

Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore: कहते है न जब ईश्वर देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही मामला हकीकत में हुआ है। उत्तर प्रदेश हरदोई जिले के निवासी मुकेश कनौजिया की फर्म सोनम सेल्स कारपोरेशन हरदोई में कार्य करने वाले राजकुमार ने माय 11 सर्किल एप पर 3 करोड़ रुपये की धनराशि जीती है। इनामी राशि जीतने के बाद राजकुमार को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

ऑनलाइन गेमिंग ऐप (Mobile Gaming App) के जरिए लाखों लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। IPL के सीजन तो ये चलन खूब फला-फूला हुआ है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है कि ऑनलाइन गेमिंग से बहुत से लोगों ने करोड़ों रुपए की जीत हासिल की है। अब इसी लिस्ट में हरदोई के एक शख्स का नाम भी जुड़ चुका है। दरअसल, हरदोई के एक शख्स ने अपने मोबाइल में एक गेमिंग ऐप इनस्टॉल कर एक रुपए लगाकर गेम खेल लिया। कुछ ही घंटों पर उसे अहसास हुआ कि उसे पहला स्थान मिला है। राजकुमार एक रुपया लगाकर कुछ ही घंटे में करोड़पति बन गया।

एक रुपया लगाकर बने करोड़पति

Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore
Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore

बाबा मंदिर चौहान, थोक के रहने वाले राजकुमार को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह करोड़पति बन चुका है। दूर-दूर से लोग उससे मिलने पहुंच रहे हैं और उसके साथ सेल्फी ले रहे हैं। राजकुमार के अकाउंट में करोड़ों रुपए पहुंच गए हैं और अब यह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब इस शख्स की किस्मत की लोग तारीफ कर रहे हैं। सेल्फी लेने के लिए राजकुमार के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। फिलहाल राजकुमार के अकाउंट में दो करोड़ 10 लाख रुपए ट्रांसफर हो चुके हैं। बाकी के पैसे टैक्स के तौर पर काटे गए हैं।

Read this also: UPI Cash Deposit New Service: अब यूपीआई के माध्यम से डिपॉजिट करें कैश, कैश पेमेंट और कैश विड्रोल भी होगा यूपीआई से

किस्मत, ईमानदारी और संघर्ष ने दिया इनाम

UPI Cash Deposit New Service

वही सोनम सेल्स कॉर्पोरेशन के सत्यम कुमार कनौजिया ने कहा कि राजकुमार 1997 से सोनम सेल्स परिवार का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वो ईमानदारी से काम करने के साथ ही बड़े ही मन से बाबा नीम करौली महाराज की भक्ति भी करते हैं। अचानक ही स्टाफ के रीतेश ने माय 11 सर्किल एप पर उनका 1 रुपया लगाया और वे (Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore) करोड़ पति बन गए। सत्यम कुमार कनौजिया ने कहा कि उन्हें 3 करोड़ रुपये उनकी किस्मत, ईमानदारी और संघर्ष ने ही दिए हैं।

Read this also: USSD Call Forwarding Services: बंद होगी कॉल फॉरवर्डिंग की सुविधा, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कौन हैं राजकुमार?

Raj Kumar of Hardoi won Rs 3 crore

1997 से ही एक प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने वाले राजकुमार को सैलरी के तौर पर चंद हजार रुपए ही मिलते हैं। उनके किसी एक दोस्त ने उन्हें इस ऐप के बारे में बताकर किस्मत आजमाने की बात कही। राजकुमार की किस्मत ने साथ दिया और अब वह चंद हजार की नौकरी करने वाले शख्स नहीं बल्कि करोड़पति बन चुके हैं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button