मनोरंजन

Pushpa 2: The Rule Is Postponed: फिल्म मेकर्स ने नई रिलीज डेट की जारी, देखिए पूरी खबर

Pushpa 2: The Rule Is Postponed: सुकुमार की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘Pushpa: The Rule’ के स्थगित होने की अफवाहों के बीच, मेकर्स ने नई रिलीज डेट की घोषणा की है। मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन(Lead Actor Allu Arjun) ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने एक पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट साझा की।

Pushpa 2
Pushpa 2: The Rule

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 की नई रिलीज डेट की साझा

अल्लू अर्जुन ने सोमवार को अपने एक्स हैंडल पर ‘Pushpa 2: The Rule’ का नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर में उन्हें पुष्पा राज की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। अभिनेता ने ग्रे टी-शर्ट और भूरे रंग की शर्ट पहनी हुई थी और सिर पर मैचिंग बंदाना पहना हुआ था। उन्होंने अपने हाथ में तलवार भी पकड़ी हुई थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#Pushpa2TheRule in cinemas from December 6th, 2024।”

हालांकि ‘Pushpa 2’ को पहले निखिल आडवाणी की एक्शन थ्रिलर ‘वेदा’ और रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा ‘सिंघम अगेन’ के साथ क्लैश करने के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन पिछले हफ़्ते पुरी जगन्नाथ की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ और अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ को शेड्यूल में जोड़ा गया। बाद में, यह स्पष्ट किया गया कि जियो स्टूडियो ने ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज़ को दिवाली के लिए पुनर्निर्धारित किया था।

फिल्म Pushpa: The Rule के बारे में

‘Pushpa: The Rule’ 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘Pushpa: The Rise’ का सीक्वल है। फिल्म के पहले भाग में अल्लू अर्जुन ने एंटी-हीरो पुष्पा राज की भूमिका निभाई थी और रश्मिका मंदाना ने उनकी प्रेमिका श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी। पहले भाग के अंत में अभिनेता फहाद फासिल(Actor Fahadh Faasil) को पेश किया गया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित पहली फिल्म लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button