ट्रेंडिंगमनोरंजन

Pulkit-Kriti Wedding: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, इंटरनेट पर वायरल हुई दूल्हा-दुल्हन की फोटो

Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को हुई थी। इसके बाद हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने रक्षित के साथ सात फेरे लिए। वहीं, अब पॉपुलर फिल्मी जोड़ी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Pulkit-Kriti Wedding) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां में हैं। फरवरी में ही उनकी सगाई हुई थी। फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब इस कपल ने शादी ((Pulkit-Kriti Wedding) कर ली है और सोशल मीडिया पर इनकी शादी की फोटो वायरल है।

15 मार्च को हुई पुलकित और कृति की शादी

पुलकित और कृति की शादी (Pulkit-Kriti Wedding) दिल्ली-एनसीआर के मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई। उनकी शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद थे। दोनों की शादी  भारतीय अंदाज में हुई। उनका विवाह समारोह तीन दिनों तक चला। उनकी मेहंदी सेरेमनी 22 मार्च को थी और उनकी हल्दी संगीत सेरेमनी 23 मार्च को थी। उनकी शादी 15 मार्च को सात समारोहों के साथ हुई। पुलकित ने हल्के हरे रंग की शेरवानी पहनी थी और इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इसके अलावा, कृति गुलाबी शादी की पोशाक में भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Pulkit-Kriti Wedding

यह भी पढ़ें: अश्लीलता फैलाने वाले 18 OTT प्लेटफॉर्म ब्लॉक, कहीं आप तो नहीं कर रहे थे इस्तेमाल?

पांच साल से रिलेशनशिप में हैं पुलकित और कृति (Pulkit-Kriti Wedding)

पुलकित और कृति खरबंदा (Pulkit-Kriti Wedding) काफी समय से साथ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। इनकी पहली मुलाकात अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में हुई थी। यहीं से उनमें नजदीकियां बढ़ीं और शूटिंग के दौरान उनका प्यार परवान चढ़ा। यह 2019 है। प्रमोशन के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि की।

तलाकशुदा हैं पुलकित सम्राट

आपको बता दें कि कृति की पहली शादी पुलकित सम्राट से हुई है, लेकिन यह दूसरी बार है जब पुलकित दूल्हा बन रहे हैं। एक्टर बनने से पहले पुलकित ने सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। (Pulkit-Kriti Wedding) श्वेता और पुलकित का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका, 11 महीने में ही उनकी शादी टूट गई। इसके पीछे अलग-अलग वजह बताई जाती है। कोई किसी एक्ट्रेस को जिम्मेदार ठहराता है तो कोई इन दोनों के बीच मनमुटाव और आरोपों का जिक्र करता है। श्वेता एक पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। चंद मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। इनके बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ था। बाद में शादी और फिर तलाक के बाद रिश्ता खत्म हो गया था।

Pulkit-Kriti wedding

इंटरनेट पर वायरल हो रहीं पुलकित और कृति के शादी की फोटो

एक्ट्रेस ने चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दोनों साथ में हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। किसी में दोनों ने एक-दूसरे को बाहों में जकड़ा हुआ है और एक्ट्रेस दूल्हेराजा के माथे को चूमती नजर आ रहा हैं। इसके अलावा एक फोटो तो और भी प्यारी है, जिसमें एक्टर कृति के गले में मंगलसूत्र पहना रहे हैं। वहीं, शादी के बाद कृति मांग में सिंदूर भरे भी बेहत खूबसूरत लग रही हैं।

कृति और पुलकित का वेडिंग लुक

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी (Pulkit-Kriti Wedding) में यूनिक लुक अपनाया। एक्ट्रेस पिंक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उससे ज्यादा पुलकित सम्राट की शेरवानी की चर्चा हो रही है। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपनी शादी में मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी। सबसे खास बात तो यह है कि पुलकित सम्राट ने अपनी शेरवानी पर गायत्री मंत्र भी लिखवाया, जिसे देख लोग हैरान रह गए। पुलकित सम्राट की शेरवानी देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Yodha Movie Review In Hindi: जाने आखिर कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button