ट्रेंडिंग

पोर्न स्टार रिया बर्डे निकली बांग्लादेशी, फर्जी दस्तावेजों के साथ भारत में रहने के आरोप में अरेस्ट

नई दिल्ली: Porn Star Riya Barde: राज कुंद्रा के प्रोडक्शन में काम कर चुकी पोर्न एक्ट्रेस रिया बर्डे को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पहचान छिपाकर और फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारत में रहने का आरोप है. पुलिस का कहना है कि रिया बर्डे बांग्लादेशी (bangladeshi) मूल की है. वह अपनी मां, बहन और भाई के साथ छिपकर रह रही थी. आरोही बर्डे पर महाराष्ट्र (maharashtra) की उल्लासनगर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. रिया पहले वेश्यावृत्ति के एक केस में भी गिरफ्तार हो चुकी है.

कौन है पोर्न स्टार रिया

रिया बर्डे को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में रिहा बर्डे, आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से जाना जाता है. उसकी मां रूबी शेख बांग्लादेशी थी, लेकिन उसने भारतीय नागरिक अरविंद बर्डे से शादी कर ली. फिर रूबी ने अपना नाम अंजली रख लिया. ये पूरा परिवार अवैध रूप से भारत में रहने लगा. आरोही बर्डे के माता-पिता कतर में हैं. वहीं बहन रितु उर्फ मोनी शेख और भाई रियाज शेख की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

रिया के दोस्त ने खोला राज

पुलिस का कहना है कि रिया की मां अमरावती निवासी से शादी की थी और खुद को पश्चिम बंगाल की निवासी बताया था. फिर अपने और बच्चों के भारतीय कागजात जैसे जन्म प्रमाणपत्र और पासपोर्ट बनवा लिए.

पुलिस के मुताबिक रिया ने राज कुंद्रा के प्रोडक्शन में काम किया है. इसके अलावा उसने कई और पोर्न फिल्मों में भी काम किया है. रिया के एक दोस्त प्रशांत मिश्रा को जब रिया की असलियत पता चली तो उसने पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद रिया की गिरफ्तारी की गई. पुलिस ने इस केस में रिया, उसकी मां रूबी शेख, पिता अरविंद बर्डे, भाई रियाज शेख और बहन मोनी शेख को आरोपी बनाया है. पुलिस ने इससे पहले रिया को वेश्यावृत्ति से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था. तब रिया मुंबई में पकड़ी गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button