मनोरंजन

Panchayat 3 trailer: फुलेरा में मतदान होते ही जीतेंद्र के सचिव की हुई वापसी,अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

Panchayat 3 trailer: पंचायत का तीसरा सीज़न जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। फिल्म राजनीति, कंपटीशन और हंसी का एक पूरा पैकेज है।

Panchayat 3 trailer: लोकप्रिय हिट पंचायत का तीसरा सीज़न 28 मई को अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस महीने की शुरुआत में, सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर में जीतेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार शामिल थे, जिसे दर्शकों से बड़े पैमाने पर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के मोस्ट अवेटेड शो में से एक, पंचायत वापस आ गया है! तीसरे सीज़न का ट्रेलर बुधवार, 15 मई को रिलीज़ हुआ है। ‘ पंचायत सीज़न 3 ‘ ( Panchayat 3 trailer) का प्रीमियर 28 मई को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है। इसका प्रीमियर हिंदी में होगा और तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

पंचायत का तीसरा सीज़न

ट्रेलर की शुरुआत जिले में एक नए सचिव के आने से होती है और वह विधायक को फोन करता है। हालांकि कुछ परिस्थितियों के कारण पुराने सचिव जीतेंद्र कुमार को वापस बुला लिया गया। नए सत्र में पंचायत चुनाव सिर पर होने के कारण हर कोई अपनी छवि को बेहतर करने की कोशिश कर रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे कैसे प्रबंधन करेंगे और जीतेंद्र उनकी कैसे मदद करेंगे।

पिछले सीज़न की तरह, आठ-एपिसोड का यह सीज़न भी ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस की दोगे से भरपूर है। टीवीएफ द्वारा निर्मित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, पंचायत सीजन 3 में हमारे पसंदीदा – जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका की धमाकेदार वापसी होगी।

ट्रेलर से पता चलता है कि ‘सचिव जी’ (जितेंद्र) का ट्रांसफर रद्द कर दिया गया है और वह फुलेरा नहीं छोड़ेंगे। हम देखते हैं कि ग्रामीण प्रधान के चुनाव के लिए तैयारी कर रहे हैं और प्रधान मंजू देवी (नीना गुप्ता) और भूषण (दुर्गेश कुमार) के बीच राजनीतिक संघर्ष होता है। ट्रेलर राजनेताओं पर कटाक्ष करता है कि कैसे वे चुनाव से ठीक पहले विभिन्न योजनाओं के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करते हैं। हमें अभिषेक (जितेंद्र) और रिंकी के बीच उभरते रोमांस की भी झलक मिलती है। ‘विलेज ड्रामा’ में फंसकर, अभिषेक अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने और बेहतर करियर के अवसरों की तलाश करने की कोशिश करता है।

तीसरा सीज़न 28 मई से स्ट्रीम

Panchayat 3 trailer
Panchayat 3 trailer

सीज़न 2 प्रह्लाद के बेटे विकास की मृत्यु के साथ समाप्त हुआ, इसलिए हम सभी यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि सीज़न 3 में क्या होता है। हंसी, गर्मजोशी और दिल छू लेने वाली कहानी से भरपूर, पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर 28 मई को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

दुनिया भर के दर्शकों की पसंद है पंचायत सिरीज़

Panchayat 3 trailer
Panchayat 3 trailer

आठ-एपिसोड की सिरीज़ का प्रीमियर अप्रैल 2020 में अपने पहले सीज़न के साथ हुआ था। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर तुरंत हिट हुई और इसे जबरदस्त रिस्पांसिबल मिला था जिसके बाद मई 2022 में दूसरा सीज़न आया। “पंचायत सबसे पसंदीदा भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल में से एक है , न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के दर्शकों की पहली पसंद रही है। इस दिल छू लेने वाली कॉमेडी के लिए प्यार इसकी कहानी में मौजूद है जो धीमी गति से चलने वाले ग्रामीण जीवन और फुलेरा के निवासियों द्वारा सामना किए जाने वाले दैनिक मुद्दों के व्यंग्यपूर्ण समाधान के माध्यम से कसकर बुना गया है। प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर-कंटेंट लाइसेंसिंग मनीष मेंघानी ने एक बयान में कहा, “तीसरा सीज़नसब और बहुत कुछ प्रदान करता है।”

यह कहानी उत्तर प्रदेश के फुलेरा के काल्पनिक गांव में सीमित नौकरी के अवसरों के कारण पंचायत सचिव बनने के लिए मजबूर एक इंजीनियरिंग स्नातक की है। शो के पहले सीज़न का प्रीमियर अप्रैल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान प्राइम वीडियो पर हुआ, जिसे काफी प्रशंसा मिली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button