मनोरंजन

Orry कितना रुपया लेते हैं एक फोटो का, जानकर हो जायेंगे दंग!

Orry एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर (social media influencer) है जिनको आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में बहुत खोजा जा रहा है और हम आपको इस लेख में बताएँगे ओरी और उसके परिवार के बारे में

ओरी है कौन

ओरी का असली नाम Orhan Awatramani है  जोकि आजकल बॉलीवुड की सभी हस्तियों के साथ देखे जा सकते है ओरी ने बिगबॉस (एक रियलिटी शो जिसको सलमान खान होस्ट करते है ) में वाइल्ड कार्ड के तौर प्रवेश किया था लेकिन सिर्फ दो दिन तक ही बिगबॉस के घर में रहे।

Family : ओरी का परिवार

ओरी के पिता का नाम सूरज अवतरमणी और माँ का नाम शहनाज़ अवतरमणी है। ओरी का एक भाई भी है जिसका नाम कबीर अवतरमणी है जो अमेरिका के शहर न्यूयोर्क में Sollis Health में PR के पद पर कार्यरत है। सूरज अवतरमणी एक व्यापारी है जिनका खबरों के अनुसार होटल्स और रियल स्टेट का कारोबार है।

Lifestyle : ओरी की लाइफस्टाइल

Orry in foreign countries
Orry in foreign countries

ओरी की लाइफस्टाइल लक्सरी वस्तुओ से भरी पढ़ी है। ओरी को आप विभिन्न पार्टियों में लोगो के साथ फोटो खिचाते देख सकते है। ओरी के इंस्टाग्राम सोशल वेबसाइट पर विदेशो को घूमने की भी फोटो है।

Net Worth : ओरी की कुल संपत्ति

Orry with Salman Khan
Orry with Salman Khan

ओरी ने बिगबॉस में सलमान खान को बताया की वो एक फोटो खिचाने के 20-30 लाख रूपये लेता है। जिस पर सलमान ने आश्चर्य में आकर अपने आप से मज़ाक में कहा की “कुछ सीख सलमान ! दुनिया वाक़ई बदल गई है” सलमान ने ओरी से पूछा की इसमें दुसरो का क्या फायदा, पैसा तो तुमको मिल रहा है फोटा खिचाने का ? इस पर ओरी ने जवाब दिया की लोगो को लगता है को उनको मेरे स्पर्श से स्वास्थ मिलता है। ओरी की कुल संपत्ति लगभग 83 करोड़ रूपये है।

Relationship : ओरी का रिलेशनशिप स्टेटस

Orry with Jahnvi Kapoor
Orry with Jahnvi Kapoor

ओरी की दोस्ती तो लगभग सभी बॉलीवुड सितारों के बेटे- बेटियों से है परन्तु जाह्नवी कपूर सबसे खास दोस्तों में से एक है। जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की ओरी उनके खास दोस्तों में से है जिसने उनके बुरे वक़्त और काम पड़ने पर सबसे ज्यादा साथ दिया है। ओरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वो वर्तमान में अकेले है और अपनी ज़िंदगी को मस्ती से जी रहे है।

Bollywood Career : ओरी का बॉलीवुड सफर

ओरी बॉलीवुड की पार्टियों में बॉलीवुड सितारों और उनके बेटे- बेटियों के साथ बहुत नज़र आते है इसीलिए उनके बॉलीवुड मूवी करने के कयास लगाए जा रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान जब ओरी से पूछा गया की वो कोई बॉलीवुड मूवी करेंगे तो ओरी का कहना था की अभी ऑफर तो बहुत आ रहे है पर उनकी हिंदी इतनी अच्छी नहीं तो अभी के लिए कोई बॉलीवुड मूवी नहीं।

Job : ओरी की जॉब

ओरीके लिंक्डइन प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट के अनुसार,ओरी वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) में ‘स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर’ के रूप में काम कर रहे हैं, जो मुकेश अंबानी का समूह है। ओरी छह साल से रिलायंस में इस पद पर काम कर रहे हैं और उन्होंने ग्राफिक डिजाइन के क्षेत्र में भी अपनी रुचि को प्रकट किया है।

Age and Education : ओरी की उम्र और शिक्षा

मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मे 28 साल के ओरी वर्तमान में न्यूयॉर्क, अमेरिका में रहते हैं। एक धनी परिवार से उत्पन्न, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने फैशन संवेदन के लिए प्रसिद्ध एक फैशन डिजाइनर के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

तमिलनाडु के कोडाइकनाल इंटरनेशनल स्कूल से शिक्षित, ओरहान अवत्रामणि ने अपनी स्नातक की पढ़ाई संयुक्त राज्य अमेरिका में की। उन्होंने न्यूयॉर्क के न्यू स्कूल से ललित कला में डिग्री प्राप्त की और कोलंबिया विश्वविद्यालय में दाखिला लेकर अपनी शैक्षणिक यात्रा को और समृद्ध किया।

ओरी ने अपनी व्यक्तित्व के इर्दगिर्द इतना सस्पेंस बना रखा है की हर कोई यही जानना चाहता है की ओरी है कौन, क्या करता है, बॉलीवुड सितारों से इतनी दोस्ती कैसे।

अगर आपकी दिलचसपी बॉलीवुड की खबरों में है तो बॉलीवुड की खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button