मनोरंजन

Noor Malabika Das Sucide: ‘The Trial’ की अभिनेत्री Noor Malabika Das  ने 32 साल की उम्र में की आत्महत्या

Noor Malabika Das Sucide: Disney Plus Hotstar की सीरीज ‘The Trial’ में काजोल की को-स्टार नूर मालाबिका दास(Noor Malabika Das) ने आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों द्वारा घर से दुर्गंध आने पर शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस को उनका शव मुंबई स्थित उनके घर से मिला। असम की मूल निवासी 32 वर्षीय नूर ने अभिनय में आने से पहले कतर एयरवेज में एयर होस्टेस के रूप में काम किया था।

Noor Malabika Das
Noor Malabika Das

पड़ोसियों ने नूर के अपार्टमेंट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचित किया। अंदर घुसने पर पुलिस ने पाया कि नूर का शव छत के पंखे से लटका हुआ था। वह काफी सड़ चुकी थी। पुलिस ने जांच के तहत घर की तलाशी ली और दवाइयां, उसका मोबाइल फोन और एक डायरी एकत्र की। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या की है।

पंचनामा करने के बाद, अधिकारियों ने नूर मालबिका दास(Noor Malabika Das) के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में पहुँचाया। उसके परिवार से संपर्क करने के प्रयासों के बावजूद, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। रविवार को, शहर में लावारिस शवों के दाह संस्कार के लिए जिम्मेदार ममदानी स्वास्थ्य और शिक्षा ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार किया। एक अधिकारी ने कहा, “हमने उसके परिवार से संपर्क किया, जो दो सप्ताह पहले अपने गृहनगर चले गए थे। जांच जारी है।”

नूर के करीबी दोस्त और अभिनेता आलोकनाथ पाठक(Actor Aloknath Pathak) ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा, “यह खबर मुझे बहुत दुखी करती है। मैं नूर को कई सालों से जानता हूं और उनके साथ कई फिल्मों और सीरीज में काम कर चुका हूं।” उन्होंने आगे कहा, “पिछले महीने तक उनका परिवार उनके साथ मुंबई में रहता था। वे एक हफ़्ते पहले गांव चले गए और उन्हें इस किराए के फ्लैट में छोड़ दिया।”

वह ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘देखी अंदेखी’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अंदेखी’, ‘सिसकियां’ और ‘बैकरोड हलचल’ सहित कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाई दीं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button