मनोरंजनस्पोर्ट्स

हारिस रऊफ मामले में नया अपडेट, PCB चीफ ने दे डाली कानूनी कार्यवाही की धमकी

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और फैन के बीच अमेरिका में हुआ विवाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैन के कुछ बोलने से नाराज रऊफ उसे मारने के लिए दौड़े। पत्नी उन्हें रोकने के लिए पीछे भाग रही थी। इस बीच कई लोगों ने आकर बीच बचाव किया। इसके बाद भी फैन और हारिस रऊफ के बीच बहस होती रही। इसके बाद हारिस रऊफ ने इस पर सफाई दी थी। अब यह मामला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड तक पहुंच गया है।

पीसीबी चेयरमैन का आया बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी इस पूरे मामले की निंदा करते हुए इस मामले में हस्तक्षेप किया है। बोर्ड ने फैन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है। पीसीबी के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने कहा, ‘हारिस राउफ से जुड़ी घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं। हमारे खिलाड़ियों के खिलाफ इस तरह की हरकतें स्वीकार नहीं हैं। इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसमें शामिल लोगों को तुरंत हारिस राउफ से माफी मांगनी चाहिए, ऐसा न करने पर हम जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’

फैन ने परिवार पर किया था कमेंट

हारिस रऊफ ने वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा था। उन्होंने साफ शब्दों में बोला कि अगर परिवार की बात आएंगी तो वह शांत नहीं रहेंगे। रऊफ ने लिखा- मैंने सोशल मीडिया पर इस बारे में बात न करने का फैसला किया था, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है तो मुझे लगता है कि इस स्थिति को लेकर बात करना जरूरी है। पब्लिक फिगर होने के नाते हम लोगों के हर तरह के रिएक्शन लेने के लिए तैयार हैं। उन्हें हमारा सपोर्ट करने या आलोचना करने का अधिकार है। फिर भी, जब बात मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की आती है, तो मैं उसी के अनुसार रिएक्शन देने में संकोच नहीं करूंगा। लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना जरूरी है, चाहे उनका पेशा कोई भी हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button