मनोरंजन

Munawar Faruqui arrested: मुंबई हुक्का बार पर छापेमारी में हिरासत में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, मामला दर्ज होने के बाद रिहाई

Munawar Faruqui arrested: मुनव्वर फारुकी और 13 अन्य को मुंबई में एक हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान कुछ देर के लिए हिरासत में लिया गया था। मामला दर्ज होने के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन को छोड़ दिया गया।

मुंबई हुक्का बार पर छापेमारी में हिरासत में मुनव्वर फारुकी

Munawar Faruqui arrested
Munawar Faruqui arrested

बिग बॉस 17 के विनर और जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui arrested) को मंगलवार देर रात मुंबई में एक हुक्का बार पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया। किंतु, कुछ देर के लिए मुकदमा दर्ज होने के बाद उसे छोड़ दिया गया। सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी भी स्थान पर तलाशी कर रही है। एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे शुरू हुई और बुधवार सुबह पांच बजे तक जारी रहीथी।

Read this also: श्रद्धा कपूर ने कंफर्म किया रिश्ता! पहना बॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट, कब करेंगी शादी?

मुकदमा दर्ज होने के बाद छोड़ दिया गया

मिली जानकारी के अनुसार, फारुकी पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 या सीओटीपीए, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

छापेमारी में 13 अन्य लोग भी हिरासत में

हुक्का बार पर छापेमारी मंगलवार शाम को की गई, जहां 13 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया। हिरासत में लिए गए सभी लोगों पर उक्त अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

छापेमारी के वक्त फारुकी (Munawar Faruqui arrested) हुक्का बार में ही मौजूद थे। बाद में, उनका मेडिकल चेक अप पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दंडित किया गया।वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई है।

Read this also: शादी के बाद पहली होली पर एक्ट्रेस ने छुए पति के पैर, लिया आशीर्वाद, संस्कार देख फैंस बोले- ऐसी पत्नी…

निकोटीन के इस्तेमाल की सूचना बाद हुई छापेमारी

Munawar Faruqui arrested
Munawar Faruqui arrested

मंगलवार रात हुक्का बार पर छापा मारकर 13 और लोगों को हिरासत में लिया था। कथित तौर पर, पुलिस का दावा है कि मंगलवार को छापेमारी के दौरान 13,500 रुपये के 9 हुक्का पॉट और 4,400 रुपये नकद जब्त किए गए, क्योंकि शहर के फोर्ट जिले में हुक्का पार्लर अवैध रूप से चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के भीतर एक हुक्का पार्लर में तंबाकू उत्पाद बेचे जा रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी के बारे में

Munawar Faruqui arrested
Munawar Faruqui arrested

32 साल के मुनव्वर फारुकी यूट्यूब पर रैपर और स्टैंड-अप कॉमिक के रूप में मशहूर हुए। 2021 में, वह पहली बार तब सुर्खियों में आए जब एक स्टैंड-अप शो के दौरान हिंदू देवताओं के बारे में उनके बयानों से धार्मिक भावनाएं आहत होने के आरोप के बाद वह एक महीने के लिए जेल गए। दक्षिणपंथी संगठनों से धमकियाँ मिलने के बाद, उन्होंने दो महीने से भी कम समय में अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया।

Read this also:Vivian Dsena about Ramadan: “मैंने रमज़ान के दौरान इस्लाम अपनाया, इसलिए यह मेरे दिल के बहुत करीब है”

फारुकी 2022 में रियलिटी टीवी सीरीज ‘लॉक अप‘ के साथ कम बैक किया, जिसकी होस्टिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने की थी। उन्होंने शो का पहला सीज़न जीता था। बाद में, 2024 में, कॉमेडियन ने ‘बिग बॉस 17’ में बटर कंटेस्टेंट नजर आए और विनर ट्रॉफी भी घर ले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button