ट्रेंडिंगमनोरंजन

Munawar Faruqui and Mehzabeen : न्यूली मैरिड मुनव्वर फारुकी और मेहज़बीन कोटवाला की तस्वीरें वायरल, केक काटते हुए नजर आया कपल

Munawar Faruqui and Mehzabeen : बॉस 17 फेम मुनव्वर फारुकी की मेहज़बीन कोटवाला से गुपचुप दूसरी शादी की है। कपल ने ITC ग्रैंड सेंट्रल में निकाह सेलिब्रेशन के साथ सुर्खियाँ बटोरीं है। अबकेक काटते हुए कपल की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें मुनव्वर सफ़ेद शर्ट और बेज ट्राउज़र में और मेहज़बीन गुलाबी सलवार सूट में नज़र आ रही थे।

Munawar Faruqui and Mehzabeen :बिग बॉस 17 फेम मुनव्वर फारुकी इन दिनों मेहज़बीन कोटवाला से अपनी गुपचुप दूसरी शादी को लेकर सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कथित तौर पर 26 मई को निकाह किया जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए थे।
हालांकि मुनव्वर ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन न्यूली मैरिड कपल की केक काटते हुए पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

मुनव्वर और मेहज़बीन की तस्वीरें

तस्वीरों में, मुनव्वर और मेहज़बीन अपने निकाह के बाद ऑफीशियली साथ देखा गया। वे एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे, मुनव्वर ने सफ़ेद शर्ट और बेज रंग की पैट पहनी हुई थी, जबकि मेहज़बीन ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना हुआ था, जिसमें उनकी खूबसूरती और दुल्हन जैसी चमक दिख रही थी।

मुंबई के आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल में आयोजित हुआ निकाह

रिपोरटस से पता चलता है कि निकाह (Munawar Faruqui and Mehzabeen nikah) का फंक्शन मुंबई के आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल में आयोजित किया गया था और इसे बहुत ही सादे तरीके से आयोजित किया गया था। मुनव्वर ने अपनी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कोई भी तस्वीर साझा नहीं करने का निर्णय लिया था।

Read this also: HBD: अमर रहेंगे परेश रावल द्वारा निभाए गए ये आइकॉनिक रोल्स

कौन है मेहज़बीन कोटवाला

उनकी नई पत्नी मेहज़बीन कोटवाला (Who is Mehjabeen Kotwala?) एक कॉस्मेटिक आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। हाल ही में हुई अपनी शादी के बावजूद मुनव्वर ने इस बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है और न ही इस फंक्शन से जुड़ी कोई जानकारी, तस्वीरें या वीडियो जारी किए हैं। जाहिर है, शादी में मुनवर के करीबी दोस्त हिना खान और करण कुंद्रा भी शामिल हुए थे। हालांकि, उनमें से किसी ने भी कोई फोटो या वीडियो पोस्ट नहीं किया और इस विषय पर चुप्पी साधे रखी है।

Read this also: Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की पहली पोस्ट; जानिए क्या लिखा

मेहज़बीं और मुनव्वर की मुलाकात हाल ही में काम के सिलसिले में हुई और दोनों में एक-दूसरे के अट्रैक्ट हुए, जिसके बाद उन्होंने अलग होकर घर बसाने का फैसला कर लिया। रविवार, 26 मई, 2024 को, दोनों का निकाह करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में किया गया। प्राइवेसी बनाए रखने के लिए, मेहमानों को निकाह वैन्यू में अपने मोबाइल फोन लाने की परमिशन नहीं थी, जिससे शादी की कोई भी तस्वीर लीक न हो। मेहज़बीन (Munawar Faruqui and Mehzabeen) एक मेकअप आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने धनश्री वर्मा, आमिर अली और वरुण धवन सहित कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है। वह मुंबई में रहती हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काम करती हैं, खासकर दुबई में वो एक जाना-पहचाना चहेरा है।

Read this also: Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू, इन सेलिब्रिटीज को मिला न्योता

धनश्री की टीम में शामिल थीं मेहजबीन

वह झलक दिखला जा में धनश्री की टीम में शामिल थीं और उन्होंने डांसर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। मुनव्वर को हाल ही में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके एक करीबी दोस्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खबर शेयर की और फैंस से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button