मनोरंजन

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग ढहने से कार्तिक आर्यन के चाचा, चाची की मौत; अंतिम संस्कार में शामिल हुए अभिनेता

Mumbai Hoarding Collapse: सोमवार शाम को तेज़ हवाओं और बेमौसम बारिश के कारण मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक पेट्रोल पंप पर 120×120 फुट का होर्डिंग गिर गया, जिससे लगभग 16 लोगों की मौत हो गई थी। कथित तौर पर, ढहने से मरने वालों में कार्तिक आर्यन(Actor Kartik Aryan) के रिश्तेदार भी शामिल थे।

Mumbai Hoarding Collapse

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन के चाचा मनोज चंसोरिया(Manoj Chansoria) और उनकी पत्नी अनीता 13 मई, 2024 को मुंबई के एक पेट्रोल पंप पर रुके थे। दंपति को 13 मई को मुंबई से इंदौर होते हुए जबलपुर लौटना था। लगभग 4:30 बजे अपराह्न, तेज़ हवाओं ने पेट्रोल पंप पर उनकी लाल एसयूवी पर 250 टन का होर्डिंग गिर गया। हादसे के 56 घंटे बाद उनके शव निकाले गए। सटीक समय और तारीख अभी उपलब्ध नहीं है.

कथित तौर पर, मनोज और अनीता संयुक्त राज्य अमेरिका(United States of america) में रहने वाले अपने बेटे यश से मिलने के लिए वीजा के लिए कागजी कार्रवाई पूरी करने के लिए मुंबई में थे। सोमवार की सुबह, जब शाम को यश का अपने माता-पिता से संपर्क टूट गया, तो वह तुरंत अपने पिता के सहकर्मियों के पास पहुंचा। रिपोर्ट में कहा गया है, “उनका बेटा शाम 5 बजे से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था।” 13 मई को, जब मनोज से संपर्क नहीं हो सका और अनीता ने उसके फोन का जवाब नहीं दिया, तो उसने मदद के लिए अपने पिता के सहकर्मियों से संपर्क किया।”

मुंबई पुलिस की मदद से उन्होंने उनकी आखिरी लोकेशन ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे(Eastern Express Highway के पास घाटकोपर में ढूंढी। घंटों की तलाश के बाद आखिरकार उन्हें गिरे हुए होर्डिंग के नीचे फंसे हुए शव मिले।

यह पता चलते ही यश तुरंत अमेरिका से वापस आ गए। उनका अंतिम संस्कार 16 मई को सहार में हुआ। अंतिम संस्कार गुरुवार को सहार के एक श्मशान घाट पर हुआ। कथित तौर पर, कार्तिक आर्यन भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण(Airports Authority of India) से सेवानिवृत्त महाप्रबंधक मनोज चंसोरिया(Retired General Manager Manoj Chansoria) कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म चंदू चैंपियन की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button