मनोरंजनस्पोर्ट्स

MS Dhoni: धोनी ने साक्षी-अंकित को चौंका दिया.. कमाल का कॉमिक टाइमिंग

MS Dhoni: धोनी ने साक्षी-अंकित को चौंका दिया.. कमाल का कॉमिक टाइमिंग!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विश्व कप विजेता, महेंद्र सिंह धोनी, बाहरी कार्यक्रमों पर कम बोलते हैं। हालांकि, उनकी कुछ मामलों में भावनाएं गहरी होती हैं। दबाव में और विपरीत परिस्थितियों में भी धोनी के विचारों ने कई लोगों को प्रेरित किया है।

MS Dhoni in Sakshi Ankit Engagement
MS Dhoni in Sakshi Ankit Engagement

लेकिन धोनी न केवल अपने प्रेरणादायक शब्दों में, बल्कि अपनी कॉमेडी टाइमिंग में भी कुशल हैं। धोनी माहिर हैं मजाक में, खासकर जब वह शादी के अवसर पर होते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी की स्थिति की प्रशंसा करते हुए व्यंग्यात्मक ढंग से बातें की हैं। ‘हमें लगता है कि हम सब कुछ अपने (पति) के मुताबिक कर रहे हैं, लेकिन धोनी के पहले के शब्द नेट पर वायरल हो रहे हैं, ‘पत्नियां ही हैं जो इसे करती हैं, वे ही हैं जो इसे नियंत्रित करती हैं।

Sarvodaya News - Sakshi Ankit Engagement
Sarvodaya News – Sakshi Ankit Engagement

लेकिन हाल ही में धोनी ने एक बार फिर शादी को लेकर मजाक किया। धोनी जब ऋषभ पंत की बहन, साक्षी पंत, की सगाई समारोह में गए तो उन्होंने मंच पर चुटकी लेते हुए कहा, “वे दोनों बहुत खुश हैं। बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने बहुत अच्छा नृत्य भी किया। वे बहुत अच्छे हैं। लेकिन मैं उन्हें आने वाले चुनौतीपूर्ण समय के लिए शुभकामनाएं देता हूं। चुनौती करियर को लेकर है।” ये कहते हुए वो हंस पड़े।

साक्षी पंत का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था, और वह ऋषभ पंत से दो साल बड़ी हैं। साक्षी और अंकित यूनाइटेड किंगडम में निवास करते हैं। साक्षी ने देहरादून के दून कॉलेज से अपनी पढ़ाई की, फिर उन्होंने लंदन जाकर अपनी अध्ययन शुरू की। साक्षी और अंकित नौ सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। साक्षी की सगाई में पंत ने ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहना था, जबकि साक्षी एक खूबसूरत लहंगे में बहुत ही आकर्षक दिख रही थीं। इस खास मौके पर पंत की मां भी उपस्थित थीं। ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘बधाई हो बहन।’

Sarvodaya News - MS Dhoni in Sakshi Ankit Engagement
Sarvodaya News – Sakshi Ankit Engagement

साक्षी पंत ने खुद भी सगाई की फोटो साझा की हैं, जिसमें उन्होंने इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाया और लिखा है, ‘हमारी लवस्टोरी के अगले चैप्टर की शुरुआत।’

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button