ट्रेंडिंग

MP Killings: परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर खुद भी फांसी पर झूला, जानिए पूरा मामला

MP Killings: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के आठ सदस्यों की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना माहुलझिर थाना क्षेत्र के आदिवासी बहुल बोदल कछार गांव की है। रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के मुखिया ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने से पहले अपने परिवार के आठ सदस्यों को कुल्हाड़ी काटकर से मार डाला।

MP Killings
MP Killings

हत्याओं के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। माहुलझिर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतकों में आरोपी की पत्नी और परिवार के सदस्य शामिल हैं। आरोपी ने अपने भाई के एक बच्चे पर भी हमला किया, लेकिन वह भाग निकला और पुलिस को सूचना दी। रिपोर्ट के मुताबिक, सभी लोग आस-पास के ही घरों में रहते थे। युवक की हाल ही में शादी हुई थी।(MP Killings)

आरोपी ने पहले अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इसके बाद उसने अपनी मां, बहन, भाई, भाभी, भतीजे और भतीजी की हत्या कर दी। एसपी मनीष खत्री ने बताया कि आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी। आरोपी मानसिक रूप से अस्थिर है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी बरामद की गई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था। यह भी जांच की जा रही है कि वह नशे का आदी था या नहीं। घटना सुबह 3 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद था और गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया। वारदात के बाद घर में मृतकों के शव बिखरे पड़े मिले। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button