Haldwani: दोस्त के घर से लौट रही नाबालिग से दुष्कर्म, अपने ने ही दिया धोखा, जानिए आठ दिन बाद क्या हुआ?

हल्द्वानी: नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में नाबालिग किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने वारदात के करीब 8 दिन बाद घरवालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. इसके बाद ही परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

ये पूरा मामला हल्द्वानी के टीपी नगर इलाके के देवलचौड़ क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग पीड़िता करीब हफ्ते भर पहले अपनी सहेली के घर गई थी. आरोप है कि वहीं से लौटते समय बीच रास्ते में उसे सूरज मिला. सूरज को पीड़िता पहले से ही जानती थी.

आरोप है कि सूरज बहाने से पीड़िता को अपने घर ले गया, जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और किसी को कुछ नहीं बताने को कहा. इस घटना के बाद पीड़िता इतनी डर गई थी, उसने किसी को कुछ नहीं बताया. हालांकि वारदात के करीब आठ दिन बाद पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और अपने भाई को आपबीती बताई. इसके बाद भाई ही बहन को हल्द्वानी कोतवाली लेकर गया और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Exit mobile version