ट्रेंडिंग

Man Buys Life-Size Sex Doll: शख्स ने पत्नी की हत्या कर उसके बीमा पैसे से 2,000 डॉलर की खरीदी Sex Doll, देखिए अजीब खबर

Man Buys Life-Size Sex Doll: अमेरिकी राज्य कैनसस के हेज़ निवासी Colby Trickle ने 2019 में 911 पर कॉल करके अधिकारियों को सूचित किया कि उनकी पत्नी ने खुद को गोली मार ली है। भले ही हेज़ पुलिस विभाग के पुलिस अधिकारी सार्जेंट ब्रैंडन हॉन्टमैन(Police Officer Sergeant Brandon Hauptman) को अपराध स्थल पर पहुंचने के बाद संदेह हुआ, Colby Trickle को जाने दिया गया क्योंकि कोरोनर, डॉ. लाइल नोर्डहॉक(Coroner, Dr. Lyle Nordhock) ने क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle) की मौत को आत्महत्या करार दिया था।

Man Buys Life-Size Sex Doll

पुलिस सोचती रही कि क्या Colby Trickle का उसकी पत्नी की मौत से कोई लेना-देना है और मामले पर काम करती रही।

महीनों बाद, Colby Trickle ने अपनी पत्नी के लिए दो जीवन बीमा पॉलिसियों पर कुल $120,000 से अधिक का नकदीकरण किया, भुगतान प्राप्त करने के दो दिन बाद उन्होंने एक आदमकद सेक्स डॉल पर लगभग $2,000 खर्च किए। उनकी अचानक खरीदारी से भौंहें तन गईं।

जासूसों ने बताया कि Colby Trickle को ऐसा नहीं लग रहा था कि वह अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद शोक प्रक्रिया से गुजर रहा था। जासूस जोशुआ “जेबी” बर्कहोल्डर के हवाले से कहा गया, “मुझे लगता है कि एक शोक प्रक्रिया है जिससे हर किसी को गुजरना चाहिए – जब किसी प्रियजन की मृत्यु हो जाती है तो गुजरना चाहिए – और उसकी पत्नी की मृत्यु के कुछ महीने बाद ही उसे इस प्रकार की गुड़िया(Sex Doll) का ऑर्डर देना चिंता का विषय था।” जैसा कि सीबीएस न्यूज़ ने कहा है।

मौत और जांच जिसके कारण 2023 में Colby Trickle की गिरफ्तारी हुई, उस पर डॉक्यूमेंट्री क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle): ऑटोप्सी ऑफ द माइंड पर भी चर्चा की गई।

Colby Trickle को गिरफ्तार करने के लिए जासूसों ने अपने संदेह पर भरोसा नहीं किया। उन्होंने पाया कि अमेरिकी सेना रिजर्व(US Army Reserve) के सदस्य कोल्बी ने मध्य अमेरिका और पश्चिम एशिया के अपने दौरों के बारे में झूठ बोला था। जब उन्होंने अमेरिकी सेना से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि कोल्बी को कभी भी विदेश में तैनात नहीं किया गया था।

कानून प्रवर्तन अधिकारी(law enforcement officer) जो दो साल तक कोल्बी के खिलाफ मामला बनाते रहे, उन्हें बंदूक के आकार और उनकी पत्नी क्रिस्टन के तथाकथित आत्महत्या के समय पहने हुए कपड़ों के बारे में भी संदेह था।

“मैं बस इस बात से हैरान था कि वह क्रिस्टन के जीवन बीमा(Life Insaurance) के पैसे का इस्तेमाल एक सेक्स डॉल(Sex Doll) के लिए करेगा। सीबीएस न्यूज ने क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle) की चाची डेलिन राइस के हवाले से कहा, ”यह ऐसा था जैसे उसने अपने पैसों से उसका रिप्लेसमेंट खरीदा हो।”

सहायक एलिस काउंटी अटॉर्नी आरोन कनिंघम(Assistant Ellis County Attorney Aaron Cunningham) ने आउटलेट को बताया कि बीमा राशि का 120,000 डॉलर लगभग आठ महीनों में खर्च हो गया। कोल्बी ने कर्ज चुकाया, वीडियो गेम पर हजारों डॉलर खर्च किए और संगीत उपकरण खरीदे क्योंकि उसकी एक कलाकार बनने की योजना थी।

पुलिस ने क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle) के फ़ोन अलार्म को भी नोट किया जो उस सुबह घटनास्थल पर बज रहा था। जासूस जोशुआ “जेबी” बर्कहोल्डर ने कहा कि ज्यादातर मामलों में जब व्यक्ति आत्महत्या करते हैं तो उनके पास उस दिन के लिए कोई योजना नहीं होती है।

“उसने उठने, काम के लिए तैयार होने के लिए अलार्म लगाया था और उस दिन की योजना बनाई थी। कई बार, जो व्यक्ति आत्महत्या के बारे में सोचते हैं और आत्महत्या कर लेते हैं – उनके पास उस दिन के लिए कोई योजना नहीं होती है। वे अलार्म सेट नहीं कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कब उठते हैं,” उन्होंने कहा।

क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle) की मृत्यु के 21 महीने बाद जुलाई 2021 में Colby Trickle पर प्रथम श्रेणी में हत्या और कानून प्रवर्तन में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया गया था। क्रिस्टन ट्रिकल(Kristen Trickle) का मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण करने के लिए अभियोजन पक्ष द्वारा नियुक्त मनोवैज्ञानिक डॉ. एशले क्रिस्टियनसेन ने जूरी सदस्यों को बताया कि शव परीक्षण करने के बाद उन्होंने पाया कि क्रिस्टन ट्रिकल द्वारा अपनी जान लेने की संभावना नहीं थी।

जूरी ने Colby Trickle को भी दोषी पाया और उन्हें पिछले नवंबर में 50 साल तक पैरोल की कोई संभावना नहीं होने पर आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button