मनोरंजन

Malaika Arora ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप का दर्द छलका!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। हालांकि अभी तक ना तो मलाइका और ना ही अर्जुन की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिशियल कमेंट नहीं आया है। लेकिन अब मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर काफी चर्चा हो रही है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं ब्रेकअप के बाद यह मलाइका के दिल की बात तो नहीं।

क्या लिखा मलाइका ने

दरअसल, मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘सिर्फ वही लोग आपकी लाइफ में डिजर्व करते हैं जो आपको प्यार देते हैं और आपकी रिस्पेक्ट करते हैं।’

कुछ दिनों पहले जब ब्रेकअप की खबर आई तब मलाइका के मैनेजर ने इन खबरों को गलत बताया था और कहा था कि अब भी दोनों साथ हैं। बता दें कि साल 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था। हालांकि दोनों साल 2018 से रिश्ते में थे। अर्जुन के बर्थडे पर दोनों ने अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था।

इतना ही नहीं कई इंटरव्यूज में दोनों ने एक-दूसरे को लेकर बात की है और खुलकर एक-दूसरे की तारीफ की है।दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते थे, लेकिन अब पिछले कुछ समय से दोनों साथ में स्पॉट नहीं होते हैं।

प्रोफेशनल लाइफ

अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट द लेडी किलर में नजर आए थे जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब वह फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे जिसमें वह विलेन बनेंगे। उनका लुक कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button