ट्रेंडिंगबिजनेसमनोरंजन

Elvish Yadav ने फैंस को लगा दिया चूना, इस शेयर को खरीदने की दी थी सलाह, 314 से टूटकर 7₹ पर आ गया शेयर

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और OTT बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक दिन पहले ही नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सांप का जहर खरीदने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एक ओर जहां खुद एल्विश की मुसीबतें बढ़ी हैं, तो वहीं दूसरी शेयर बाजार (Stock Market) में निवेश करने वाले ऐसे इन्वेस्टर के भी पसीने निकल रहे हैं, जो एल्विश की सलाह पर एक पैनी स्टॉक में अपना पैसा लगा रहे थे। दो साल में इस शेयर का भाव 314 रुपये से सीधे 7 रुपये पर आ गया है।

Elvish Yadav

Elvish Yadav ने दी थी शेयर खरीदने की सलाह

फेमस यूट्यूबर और Bigg Boss शो विजेता एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर दो साल पहले अपने फेवरेट स्टॉक्स के बारे में भी बताया था  और Stock Market में निवेश करने वालों को व्हाइट ऑर्गेनिक रिटेल स्टॉक में पैसे लगाने की सलाह दी थी। इसके बाद पैसे लगाने वालो को जबरदस्त घाटा हुआ है और शेयर 314 रुपये से गिरकर महज 7 रुपये रह गई है। Noida Police की गिरफ्त में आने के बाद इस शेयर में और बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

सालभर में भरभराकर टूट गया स्टॉक

Elvish Yadav ने अपने फैंस को व्हाइट ऑर्गेनिक रिटेल कंपनी के शेयर खरीदने की सलाह को दी थी। इसका मार्केट कैपिटलाइजेशन 25.52 करोड़ रुपये है।  कंपनी का शेयर गिरावट के साथ 7.95 रुपये के स्तर पर खुला था और कुछ समय बाद ही  स्टॉक 7.80 रुपये के लेवल पर पहुंच गया।

https://x.com/ElvishYadav/status/1604876052249030665?s=20

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Viral Video : सीट न मिलने पर युवक की गोद में बैठ गई महिला, बोल दी ऐसी बात की लोग हो गए शर्म से लाल

Elvish Yadav ने दी थी अपने फैंस को ये सलाह

दो साल पहले, यानी 19 दिसंबर 2022 को Elvish Yadav ने अपने एक्स हैंडल से एक के जरिए निवेशकों को सलाह देते हुए कहा कि मेरे स्टॉक मार्केट पीपुल्स के लिए… उन्हें व्हाइट ऑर्गेनिक रिटेल नामक पेनी स्टॉक में शॉर्ट टर्म में अच्छी संभावनाएं दिख रही हैं। आज मेरे पोर्टफोलियो में 128-135 रुपये के भाव पर White Organic Share ऐड किया गया है। इस सलाह को मानकर जिस निवेशक ने इस पेनी स्टॉक में निवेश किया होगा, उसे तगड़ा झटका लगा है। एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने 30 सितंबर 2022 को अपने पेज पर डाले गए एक ब्लॉग में कहा है कि मैं कई लोगों को कमाई करा रहा हूं और उनका शेयर पोर्टफोलियो मैनेज कर रहा हूं। इसमें Elvish Yadav खुद निवेशकों को एक टेलिग्राम चैनल के जरिए उनसे जुड़ने की बात भी कह रहे हैं।

बढ़ीं Elvish Yadav की मुश्किलें

बता दें कि हाल ही में नॉएडा पुलिस ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) को  गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, 3 नवंबर 2023 को नोएडा के कोतवाली सेक्टर 49 में एल्विश यादव (Elvish Yadav) समेत छह लोगों के खिलाफ पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था ने सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पहले चार संपेरों समेत पांच आरोपियों को पुलिस ने चार नवंबर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में आरोपी एल्विश यादव से पहले भी एक बार पूछताछ की गई थी। संपेरों के पास से बरामद 20 एमएम विष की प्रयोगशाला में जांच की गई तब इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। अब इस मामले में यूट्ïयूबर एल्विश यादव गिरफ्तार कर लिया गया है।

फाजिलपुरिया भी पुलिस के रडार पर

Elvish Yadav के साथ हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का भी नाम रेव पार्टी में शामिल होने वालों की लिस्ट में सामने आया है। नोएडा पुलिस के पास फाजिलपुरिया को लेकर भी कई जानकारी मिली थी। 4 नवंबर को इस मामले में गिरफ्तार राहुल ने पुलिस को बताया था कि वह गुरुग्राम में कई पार्टियों में गया था। जहां फाजिलपुरिया भी था। कुछ पार्टियां फाजिलपुरिया के गांव में भी हुई थी। हालांकि अभी तक इस मामले में फाजिलपुरिया से पूछताछ नहीं हुई लेकिन अभी उसे क्लीनचीट भी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: Pink Tax को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, जानिए कैसे एक वीडियो ने खोल दी बड़ी-बड़ी कंपनियों की पोल!

Related Articles

Back to top button