मनोरंजन

Lipika Samanta Saxophone Queen : कौन है लिपिका सामंता, जानें सैक्सोफोन स्टार की अद्भुत कहानी

Lipika Samanta Saxophone Queen : लिपिका सामंता की कहानी भारत के संस्कृति से भरे शहर कोलकाता में शुरू हुई। जब वह बहुत छोटी थीं तभी उन्हें संगीत से प्यार हो गया। उसने अपने पिता के साथ stage performance के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू की। उसने खुद को अभिव्यक्त करने के लिए सैक्सोफोन उठाया। आज वो ‘सैक्सोफोन क्वीन’ के नाम से दुनिया भर में जानी जाती है।

कौन हैं लिपिका सामंता?

सैक्सोफोन क्वीन लिपिका भारत के कोलकाता से हैं। लिपिका सामंता वास्तव में एक प्रसिद्ध सैक्सोफोन वादक हैं। वह म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट सैक्सोफोन पर अपने खास अंदाज में बॉलीवुड गाने बजाती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग लिपिका के वीडियो देखना पसंद करते हैं. जब आप उसका सैक्सोफोन संगीत सुनते हैं, तो यह आपको अंदर से शांत और खुश महसूस कराता है। संगीत में किसी भी व्यक्ति का मूड बदलने की जादुई शक्ति होती है।

Lipika Samanta Saxophone Queen Tohfa Tohfa
Lipika Samanta Saxophone Queen Tohfa Tohfa

लिपिका सामंत ने सैक्सोफोन में महारत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। उसने उसका समर्पण रंग लाया और जल्द ही वह एक सच्ची एक्सपर्ट बन गई। वह स्टेज शो में एक बहुत प्रसिद्ध कलाकार हैं, और वह अपनी प्रत्येक उपस्थिति के लिए अच्छी खासी रकम लेती हैं। अपने बेहतरीन अभिनय की वजह से उन्होंने हाल ही में काफी लोकप्रियता हासिल की है।

ये भी पढ़ें : Orry कितना रुपया लेते हैं एक फोटो का, जानकर हो जायेंगे दंग!

पुराने और नये संगीत का मिश्रण

सामंता के संगीत को जो खास बनाता है वह यह है कि वह पुरानी और नई शैलियों को बड़े ही खास जोड़ती हैं। वह केवल एक ही प्रकार के संगीत तक सीमित नहीं रहती; इसके बजाय, वह विभिन्न संगीत मिलाती है। इससे उसका सैक्सोफोन वादन दिलचस्प हो जाता है।

लिपिका सामंता ने सैक्सोफोन बजाने में अपना नाम कायम किया है। उन्होंने विभिन्न जगहों पर स्टेज शो किए हैं, और उनका एक स्टेज शो जिसमें सैक्सोफोन बजाने का वीडियो है, सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें प्रशंसा भी जता रहे हैं। इस तरह से लिपिका सामंता ने बहुत लोकप्रियता और मशहूरी प्राप्त की है।

Lipika Samanta Saxophone Queen video

छोटे-छोटे शो से शुरुआत करने के बाद लिपिका सिर्फ एक ही तरह के संगीत तक सीमित नहीं रहीं – उन्होंने शास्त्रीय धुनों से लेकर जैज़ तक सब कुछ बजाया। लोगों को उनका अनोखा अंदाज बहुत पसंद आया और देखते ही देखते वह एक मशहूर कलाकार बन गईं। आज लिपिका सामंत लोगों के लिए एक म्यूजिकल मार्क बन गई।

ये भी पढ़ें : विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की कब है सगाई?

दूसरों को सीखने में मदद करना

सामंता न केवल एक अद्भुत कलाकार हैं, बल्कि वह दूसरों को सैक्सोफोन बजाना भी सिखाती हैं। वह संगीत के प्रति अपने प्यार को साझा करना चाहती हैं और नए संगीतकारों को अपनी आवाज़ ढूंढने में मदद करना चाहती हैं।

Lipika Samanta Saxophone Queen Kolkata
Lipika Samanta Saxophone Queen Kolkata

अद्भुत गीत बनाना

सामंता सिर्फ दूसरे लोगों का संगीत नहीं बजाते; वह अपना भी निर्माण करती है। उन्होंने कई गाने और एल्बम बनाए हैं जो उनके संगीत कौशल को दर्शाते हैं। हर गाना उनके दिल के टुकड़े की तरह है और दुनिया भर के लोग उन्हें सुनना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें : धोनी ने साक्षी-अंकित को चौंका दिया.. कमाल का कॉमिक टाइमिंग

पुरस्कार और मान्यता

सामंता को उनके अविश्वसनीय संगीत के लिए कई पुरस्कार मिले हैं। पूरे देश और संगीत उद्योग के लोगों ने उनकी प्रतिभा को पहचाना है। वह संगीत की दुनिया में एक बड़ा नाम बन गई हैं और उनके पुरस्कार यह साबित करते हैं कि वह कितनी बेस्ट हैं।

 

 

अगर आप की दिलचस्पी बॉलीवुड की खबरों में है तो पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/entertainment/

दिनभर की खबरों जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/

ट्रेंडिंग खबरों जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/trending/

टेक्नोलॉजी से जुडी खबरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

https://sarvodayanews.com/category/technology/

Related Articles

2 Comments

  1. Pingback: Post Office Scheme

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button