ट्रेंडिंग

LG Delhi transfers 8 IAS officers: दिल्ली में 8 IAS अधिकारियों के तबादले, LG वीके सक्सेना ने किए फेरबदल

नई दिल्ली: LG Delhi transfers 8 IAS officers: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार के अलग-अलग विभागों में कार्यरत आठ आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, आईएएस अधिकारी चंचल यादव को एलजी ने गृह सचिव के पद पर तैनात किया है. खास बात है कि इन आठ अधिकारियों में से छह आईएएस अधिकारी वे हैं जो दिल्ली सरकार में तबादला होकर तो आ गए थे, लेकिन उन्हें अभी तक किसी विभाग में पोस्टिंग नहीं मिली थी.

LG Delhi transfers 8 IAS officers

एलजी के आदेश के बाद दिल्ली सरकार के सेवा विभाग ने तबादले के आदेश और इन अधिकारियों की कहाँ-कहाँ पोस्टिंग हुई है, यह जारी कर दिया है. दिल्ली सरकार में 1996 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ए अनबरसु को लोक निर्माण विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के साथ-साथ दिल्ली जल बोर्ड में सीईओ का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है.

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी निखिल कुमार भूमि एवं संपदा विभाग में सचिव पद पर तैनात होंगे. इसी तरह चंचल यादव सेक्रेटरी होम की जिम्मेदारी संभालेगी. आरती लाल शर्मा (2010 बैच की आईएएस अधिकारी है) की डीडीए में पोस्टिंग हुई है. 2010 बैच के आईएएस अधिकारी जितेंद्र यादव को एमसीडी में अतिरिक्त एडिशनल कमिश्नर के तौर पर पोस्टिंग की गई है. वर्ष 2011 बैच के आईएएस अधिकारी रवि झा नई दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर की भूमिका निभाएंगे. दानिक्स अधिकारी मराठे ओंकार गोपाल की एमसीडी में पोस्टिंग की गई है.

इसके अलावा, नई दिल्ली नगर पालिका परिषद में सेक्रेटरी की जिम्मेदारी संभाल रहे कृष्ण मोहन उप्पू जो 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं वह एक्साइज कमिश्नर के तौर पर अतिरिक्त जिम्मेदारी संभाल रहे थे, अब उन्हें इससे मुक्त कर दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button