मनोरंजन

‘LG ने मुझे बहुत गालियां दी’, आतिशी ने उपराज्यपाल पर लगाया आरोप, राजनिवास ने कहा- आपकी आदत…

नई दिल्ली। दिल्ली कि जल मंत्री आतिशी ने उपराज्यपाल पर गाली देने का आरोप लगाया है। राजनिवास ने कहा कि वो झूठ बोल रही है। आतिशी के आरोप को झूठ और गुमराह करने वाला बताया है।

आतिशी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, एलजी कार्यालय से सभी पत्रकारों को प्रेस रिलीज दी गई, जिसमें मुझे बहुत गालियां दी हैं। मेरे बारे में बहुत खराब बातें कहीं है। मैं एलजी साहब से हाथ जोड़ के इतना ही कहूंगी, मुझे पता है कि आप और भाजपा वाले हमसे बहुत नफरत करते हैं, क्योंकि दिल्लीवाले बार-बार अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाते हैं। लेकिन हमसे नफरत करते-करते, आपको दिल्ली वालों से नफरत हो गई है।

आतिशी ने आगे लिखा

आपको हमें जितनी गालियां देनी हैं, दे दीजिए। आपने हमें जितना बुरा भला कहना है, कह लीजिए। लेकिन हमसे नफरत की वजह से आप दिल्ली वालों के हक का पानी मत रुकवाइये। दिल्ली वाले पानी की कमी से बहुत परेशान हैं। अगर हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली को पानी दे देगी, तो सभी दिल्ली वालों को आराम मिलेगा।

राजनिवास ने इसके जवाब में एक्स पर पोस्ट कर कहा,

मंत्री जी, एलजी साहब ने आपको कोई गाली नहीं दी। एलजी कार्यालय ने आपके द्वारा कल उनको दी गई गालियों व सफेद झूठ का बकायदा साक्ष्य समेत खंडन कर, आदतन दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने का पर्दाफाश किया। उन्हे अभी भी आशा है कि आप दिल्ली में पानी की चोरी व बर्बादी रोक लोगों को पानी देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button