Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security: मैदान में घुसकर फैन ने छुए विराट के पैर, गॉर्ड ने कर दी पिटाई!

Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग बहुत है। कोहली जहां भी जाते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैंस जुटते हैं। सबकी यही कोशिश होती है कि अपने फेवरेट क्रिकेटर को करीब से देख सकें। कई बार ऐसा करने के चक्कर में फैन नियमों को भी तोड़ देते हैं। (Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security) ऐसा ही वाकया 25 मार्च को एम चिन्नास्वामी मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला।

IPL 2024 के इस मैच के दौरान विराट कोहली की सुरक्षा में एक बड़ी चूक हो गई। (Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security) बेंगलुरु की टीम जैसे ही रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी उसी समय एक फैन एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर बीच मैदान में विराट कोहली से मिलने पहुंच गया। इस दौरान फैन ने कोहली के पैर छूए और उन्हें गले लगा लिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

सिक्योरिटी तोड़कर छुए विराट के पैर (Virat Kohli Fan Breaches IPL Security)

दरअसल, मैच के दौरान जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली और फॉफ डुप्लेसी क्रीज पर आने की तैयारी कर रहे थे तो कोहली का एक प्रशंसक स्टार बल्लेबाज के पैर छूने के लिए चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैदान में आ पहुंचा। (Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security) कोहली बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो रहे थे। जैसे ही वह क्रीज पर पहुंचे तभी एक फैन वहां आ पहुंचा और आते ही उसने कोहली के पैर छू लिए। इसके बाद वह कोहली के गले भी लगने लगा। इसके बाद सुरक्षाकर्मी क्रीज पर पहुंचे और उन्होंने उस फैन को वहां से दूर किया। कोहली के फैन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: RCB vs PBKS Match Highlights: कोहली- कार्तिक ने खेली शानदार पारी, अपने होम ग्राउंड में आरसीबी ने हासिल की जीत

गार्ड ने कर दी फैन की पिटाई (Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security)

वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उसी  युवक का है जिसने विराट को गले गलाया था। (Virat Kohli Fan Breaches IPL Security) इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो गार्ड स्टेडियम के बाहर विराट के पैर छूने वाले फैन को बेरहमी से पीट रहे हैं। वहीं बगल में खड़े पुलिस वाले बस तमाशा देख रहे हैं। हालंकि सर्वोदय  न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आते ही फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। (Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security) एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ये कैसा व्यवहार है @RCBTweets आपको किसी को छूने का अधिकार नहीं है। आप उसपर जुर्माना लगाकर उसे जेल भेज सकते हैं लेकिन आप स्टेडियम में ही उस पर हमला कर रहे हैं। याद रखें एक बार जब विराट कोहली चला जाएगा, तो आपकी कोई परवाह नहीं करेगा।@RCBTweets” कोहली के फैन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने स्टेडियम में घुसने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

विराट कोहली का जमकर गरजा बल्ला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की।(Virat Kohli Fan Beaten For Breaching IPL Security) शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी की जीत के हीरो विराट कोहली रहे। विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रनों की शानदार पारी खेली। बैंगलोर के सामने 177 रनों का लक्ष्य था। विराट कोहली के बाद आखिरी ओवरों में दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों पर 28 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें:   CSK vs RCB Highlights: जीत के साथ सीएसके ने की आईपीएल 2024 की शुरुआत 

Exit mobile version