ऑटोमोबाइल

Kia Seltos Base Variant अब पांच नए रंगों के साथ; देखिए पूरी डिटेल्स

Kia Seltos Base Variant: दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता Kia(South Korean automaker Kia) ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्टोस(SUV Seltos) के बेस वेरिएंट के लिए रंग विकल्पों का विस्तार किया है। Kia Seltos SUV की भारत में कीमत 10.90 लाख रुपये से 20.35 लाख रुपये (ex-showroom) के बीच है और यह Compact SUV segment में Hyundai Creta और Maruti Suzuki Grand Vitara जैसे मॉडलों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। Kia Seltos HTE बेस वेरिएंट 10.90 लाख रुपये (ex-showroom) की कीमत पर उपलब्ध है।

Kia Seltos Base Variant

HTE variant अब पांच अतिरिक्त बाहरी रंगों के साथ उपलब्ध है, जिससे कुल मिलाकर सात हो गए हैं। पहले, यह केवल क्लियर व्हाइट और स्पार्कलिंग सिल्वर में उपलब्ध था। नए रंगों में प्यूटर ऑलिव, इंपीरियल ब्लू, इंटेंस रेड, ग्रेविटी ग्रे और ऑरोरा ब्लैक पर्ल शामिल हैं। डुअल-टोन रंग विकल्प जीटीएक्स+ वेरिएंट के बाद से उपलब्ध हैं, टॉप-एंड एक्स-लाइन वेरिएंट विशेष रूप से मैट ग्रेफाइट रंग की पेशकश करता है। बेस वेरिएंट के रंग विकल्पों में अपडेट का उद्देश्य ग्राहकों को अधिक विकल्प प्रदान करना और सेल्टोस रेंज की समग्र अपील को बढ़ाना है।

Kia अपनी Seltos SUV के साथ भारतीय बाजार(India Market) में महत्वपूर्ण प्रगति कर रही है। कंपनी प्रतिस्पर्धी Compact SUV Segment में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। अपने stylish design, comfortable interior और reliable performance के साथ, Seltos Compact SUV की तलाश कर रहे भारतीय खरीदारों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बन गई है।

Kia Seltos का HTE variant 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है जो 113 BHP का पावर आउटपुट और 144 NM का टॉर्क देने में सक्षम है। Kia इस वेरिएंट के लिए 17 किमी/लीटर की ईंधन दक्षता का दावा करती है।

सुरक्षा के लिहाज से, सेल्टोस के सभी वेरिएंट छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल असिस्ट और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ मानक आते हैं। जबकि बेस वेरिएंट में उच्च ट्रिम्स में पाए जाने वाले डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और एलईडी हेडलाइट्स जैसी सुविधाएं नहीं हैं, फिर भी यह 4.2-इंच रंग टीएफटी डिस्प्ले और हैलोजन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button