ट्रेंडिंग

Karnataka Sex Scandal Case: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेजा गया

Karnataka Sex Scandal Case: गिरफ्तारी के एक दिन बाद, कर्नाटक JD(S) विधायक एचडी रेवन्ना(MLA HD Revanna) को रविवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। रेवन्ना को उनके बेटे प्रज्वल के खिलाफ यौन शोषण के आरोप(sexual abuse allegations) से जुड़े अपहरण मामले(kidnapping case) में गिरफ्तार किया गया था।

Karnataka Sex Scandal Case

बेंगलुरु की 17 एसीएमएम अदालत(17 ACMM court) ने JD(S) नेता को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत(SIT Custody) में भेज दिया।

पूर्व मंत्री, जो पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा(Former Prime Minister HD Deve Gowda) के बेटे हैं, पर एक महिला के अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने का आरोप(Karnataka Sex Scandal Case) है जो तीन बच्चों की मां है। महिला के बेटे ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी।

इससे पहले दिन में, होलेनरसिपुरा विधायक(Holenarsipura MLA) ने एक महिला के अपहरण के आरोप में अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश(political conspiracy) का परिणाम बताया, जिसका रेवन्ना के बेटे पर यौन शोषण(sexually abused) करने का आरोप है।

रेवन्ना(MLA HD Revanna) ने दावा किया कि दो मई को उनके खिलाफ दर्ज शिकायत के आधार पर मामले में उनकी संलिप्तता का कोई सबूत नहीं है।

“2 मई की शिकायत से संबंधित कोई सबूत नहीं हैं। यह एक बड़ी राजनीतिक साजिश(political conspiracy) है… मेरे खिलाफ एक साजिश रची गई थी,” रेवन्ना ने बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल(Bowring and Lady Curzon Hospital) में संवाददाताओं से कहा, जहां उन्हें अदालत में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था।

SIT उनके बेटे और हासन JD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना(MP Prajwal Revanna) से जुड़े यौन शोषण(sexually abused) के आरोपों की जांच कर रही है, क्योंकि प्रज्वल द्वारा कथित तौर पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण(sexually abused) करने वाले बड़ी संख्या में स्पष्ट वीडियो सार्वजनिक डोमेन में सामने आए थे और व्यापक रूप से साझा किए गए थे।

केआर नगर पुलिस(KR City Police) को एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण की शिकायत में, पीड़ित के 20 वर्षीय बेटे ने आरोप लगाया कि रेवन्ना का करीबी साथी सतीश बबन्ना 29 अप्रैल को उसकी मां को यह कहकर मोटरसाइकिल पर ले गया था कि वह उसे विधायक से मिलना चाहता है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि बबन्ना ने उससे कहा कि अगर उसकी मां ने “पुलिस के सामने अपना मुंह खोला”, तो उसे और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार(Family members arrested) कर लिया जाएगा।

बाद में, 20 वर्षीय शिकायतकर्ता को एक दोस्त और रिश्तेदार से पता चला कि उसकी माँ उन महिलाओं में से एक थी जो सार्वजनिक हुए वीडियो(Public Videos) में शामिल थीं, और इसमें प्रज्वल द्वारा कथित तौर पर उसे बांधे जाने(Karnataka Sex Scandal Case) और बलात्कार(Rape) करते हुए दिखाया गया था।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button