मनोरंजन

Kannada TV actress Jyothi Rai का ऑनलाइन लीक हुआ प्राइवेट अंतरंग वीडियो

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय(Kannada TV actress Jyothi Rai) एक बार फिर विवादों में फंस गईं जब उनकी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो(intimate photos and videos) कथित तौर पर लीक हो गए, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। बोल्ड फैशन स्टेटमेंट(bold fashion statement) के लिए अपनी प्रतिष्ठा के बावजूद, ज्योति को अब व्यक्तिगत सामग्री के अनधिकृत साझाकरण के साथ गोपनीयता के उल्लंघन का सामना करना पड़ रहा है। कथित तौर पर, एक्स(X) पर एक उपयोगकर्ता ज्योति को यह कहते हुए धमकी दे रहा था कि जब उसका यूट्यूब चैनल 1000 ग्राहकों तक पहुंच जाएगा तो वह उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो जारी कर देगा।

Kannada TV actress Jyothi Rai

ज्योति की वायरल तस्वीरों(Jyoti’s viral pictures) के प्रसार पर उनके प्रशंसकों की तीखी प्रतिक्रियाएँ सामने आईं, जिन्होंने गुस्सा और निराशा व्यक्त की। कई उपयोगकर्ताओं ने अपने संबंधित एक्स खातों में ज्योति के अंतरंग वीडियो लीक(intimate video leaked) करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। कुछ लोगों ने सीधे बेंगलुरु पुलिस से अपील की है कि वे मामले की त्वरित जांच करें। हालांकि, पुलिस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया(official response) नहीं आई है.

सोशल मीडिया(social media) पर अक्सर शानदार तस्वीरें साझा करने वाली ज्योति लगातार अपने बेबाक अंदाज से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद को एक फैशन आइकन(fashion icon) के रूप में स्थापित किया है जो किसी भी आउटफिट को सहजता से कैरी करती हैं। वह अभिनेत्री जो गुप्पेदंथा मनसु(Guppedantha Mansu) में जगती के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है, ने अपनी ऑनलाइन उपस्थिति के माध्यम से महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की है। ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट(instagram post) से ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें उनकी आगामी दूसरी शादी की घोषणा भी शामिल है। साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की अंतरंग तस्वीरें भी व्हाट्सएप के जरिए सर्कुलेट हो रही हैं।

ज्योति राय के बारे में(About Kannada TV actress Jyothi Rai)

ज्योति राय को बंदे बरतावा काला(Bande Baratava Kaala) और 20 से अधिक अन्य टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने सितारामा कल्याण, गंधदा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला जैसी कन्नड़ फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिलहाल वह गुप्पेदंथा मनसु सीरीज(Guppedantha Manasu Series) में नजर आ सकती हैं।

सुकरा, मातारानी मौनामेदी और ए मास्टरपीस जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले युवा निर्देशक सुकु पूर्वज के साथ रिश्ते में, ज्योति ने इस साल की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल(instagram profile) पर रोमांटिक तस्वीरें साझा करके अपने रोमांस को सार्वजनिक किया। इसके बाद, उन्होंने जल्द ही शादी करने की योजना के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। पहले 20 साल की उम्र में पद्मनाभ से शादी की थी, ज्योति और पद्मनाभ का एक 11 साल का बेटा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button