ट्रेंडिंग

Kangana Ranaut slapped by CISF jawan: CISF जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद कंगना रनौत ने जारी किया बयान,CISF कर्मी का वीडियो भी वायरल

Kangana Ranaut slapped by CISF jawan: अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत को आज (6 जून) चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया।

Kangana Ranaut slapped by CISF jawan: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना दिल्ली जा रही थीं और एयरपोर्ट लाउंज में अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। इसके बाद जब वह दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में चढ़ने के लिए एंट्री गेट की तरफ बढ़ीं तो CISF के एक कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

कंगना के कथित बयानों से नाराज थी CISF

रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि सीआईएसएफ कांस्टेबल किसान आंदोलन के दौरान कंगना के कथित बयानों से नाराज थी। कंगना रनौत के अनुसार, वह दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे पर बोर्डिंग क्षेत्र की ओर बढ़ रही थीं, जब सीआईएसएफ अधिकारी कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर उनके साथ बहस की और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

Read this also: Sanjana Jatav Video: 25 साल की उम्र में सांसद बनी ये महिला, रचा इतिहास, वायरल हुआ पुराना डांस वीडियो, लोग बोले- शाबाश

कंगना रनौत ने भी जारी किया वीडियो

कंगना ने थप्पड़ मारने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “मुझे बहुत सारे कॉल और मैसेज सबके आ रहे हैं। मैं कहना चाहती हूं कि मैं सुरक्षित हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ, वो सिक्योरिटी चेकिंग के समय हुआ। वहीं पर मुख्य सुरक्षा जांच करके जैसी ही निकली तो जो सीआईएसएफ के जवान थे और आकर मुझे मेरे चेहरे पर मारा और गालियां देने लगीं और जब मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि जो किसान आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें समर्थन देती हैं। मैं सुरक्षित हूं। मेरी चिंता यह है कि जो आतंकवाद पंजाब में बढ़ रहा है, हम उससे कैसे निपटें।” चेक करें, जब मैं जा रही थी तो एक CISF अधिकारी आई और मेरे चेहरे पर मारा। उसने मुझे गाली देना भी शुरू कर दिया। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूँ। मेरी चिंता पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उससे निपटने के तरीके को लेकर है।”

विवाद का सही कारण स्पष्ट नहीं

हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से कंगना नई दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पर थीं, जब कथित घटना घटी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जैसे ही कंगना (Kangana Ranaut slapped by CISF jawan) अपनी सिक्योरिटी चेकिंग के बाद बोर्डिंग गेट के पास पहुंचीं, उन्हें CISF के एक जवान ने थप्पड़ मार दिया, जिसकी पहचान LCT कुलविंदर कौर के रूप में हुई।

Read this also: Delhi Excise Policy Case: दिल्ली की अदालत ने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत याचिका खारिज की, न्यायिक हिरासत 19 जून तक बढ़ाई

हालाँकि विवाद का सही कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि कौर किसानों के विरोध पर कंगना की टिप्पणियों से नाराज़ थीं। 2021 में, सोशल मीडिया पर किसान मोर्चा को “खालिस्तानी आंदोलन” के रूप में बताएं जाने के लिए कंगना को आलोचना का सामना करना पड़ा। उस समय दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) सहित अन्य द्वारा उनके खिलाफ़ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने की निंदा

Kangana Ranaut slapped by CISF jawan
Kangana Ranaut slapped by CISF jawan

आगे की जांच के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने घटना का संज्ञान लिया और महिला CISF कांस्टेबल की हरकतों की निंदा की। आरोपों की पुष्टि होने पर सुश्री कौर के खिलाफ तत्काल निलंबन और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button