ट्रेंडिंग

Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को सिंगर ने दिया नौकरी का ऑफर, कहा- ‘कोई तुम्हारी मां के बारे में…’

Kangana Ranaut Slap Controversy: अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने सरेआम थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. बाद में कंगना रनौत ने भी एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया कि वह सुरक्षित हैं।

Kangana Ranaut Slap Controversy: हिट बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले CISF अधिकारी को नौकरी देने का वादा किया है। भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर विवादों का केंद्र बन गई हैं। कल अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF अधिकारी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा। क्वीन अभिनेत्री कल दिल्ली के लिए फ्लाइट लेने वाली थी। सिक्योरिटी चेकिंग के के बाद बोर्डिंग गेट की ओर बढ़ रही थीं, तो चौंकाने वाली थप्पड़ की घटना हुई। ऑनलाइन सामने आ रही कई रिपोर्ट्स के अनुसार, तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी ने कथित तौर पर थप्पड़ की घटना को भड़काया है। घटना के बाद CISF कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया।

अब इस घटना को लेकर अपडेट सामने आया है। कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर विशाल ददलानी (Kangana Ranaut Slap Controversy) ने कहा कि वह हिंसा का समर्थन नहीं करते लेकिन सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर के गुस्से को समझते हैं।

विशाल ददलानी ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

Kangana Ranaut Slap Controversy
Kangana Ranaut Slap Controversy

मशहूर संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर प्रतिक्रिया दी है। इस बीच वह कॉन्स्टेबल का समर्थन करते नजर आए।

Read this also: Kangana Ranaut slapped by CISF jawan: CISF जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद कंगना रनौत ने जारी किया बयान,CISF कर्मी का वीडियो भी वायरल

विशाल ददलानी ने क्या कहा

Kangana Ranaut Slap Controversy
Kangana Ranaut Slap Controversy

स्टोरी शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, ”मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता। लेकिन मैं पूरी तरह से समझता हूं कि वह सीआईएसएफ जवान क्यों नाराज थी। अगर सीआईएसएफ महिला जवान के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है या उसे ड्यूटी से हटा दिया जाता है, तो कोई भी ऐसा नहीं करेगा।” मैं उनके संपर्क में हूं, इसलिए मैं उन्हें नौकरी दिलाने की कोशिश करूंगा।’

Kangana Ranaut Slap Controversy
Kangana Ranaut Slap Controversy

हालांकि इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। बाद में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन्हें हिरासत में भी ले लिया गया। इस पूरी घटना के बाद विशाल ददलानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की।

Read this also: Eid ul Adha 2024 date: सऊदी अरब, भारत, यूएई, अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य देशों में मुसलमान कब मनाएंगे बकरा ईद

“अगर मिस कौर को नौकरी से निकाला जाता है, तो किसी ने उसे मेरे कांटेक्ट में रखा हुआ है…मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उसे एक अच्छी जब जल्दी ही मिले।”

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button