ट्रेंडिंग

Kangana Ranaut selling bungalow: मुंबई वाला बंगला बेच रही कंगना रनौत, 40 करोड़ की लगाई कीमत

Kangana Ranaut selling bungalow: अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने कथित तौर पर मुंबई के पाली हिल स्थित अपना विशाल बंगला बेचने के लिए विज्ञापन जारी किया है। बताया जा रहा है कि कंगना ने इस बंगले के लिए 40 करोड़ रुपये की बोली लगाई है।

Kangana Ranaut selling bungalow: अभिनेत्री से राजनेता बनी कंगना रनौत, जो अपने राजनीतिक करियर के कारण अपना ज़्यादातर समय दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिताती हैं। फिलहाल खबरें वायरल हो रही है कि कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में अपना आलीशान घर 40 करोड़ रुपये में बेच रही हैं। यह बंगला उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फ़िल्म्स के ऑफ़िस के तौर पर भी काम करता है।

यूट्यूब पेज पर दी गई जानकारी

Kangana Ranaut selling bungalow
Kangana Ranaut selling bungalow

हालांकि, ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत द्वारा अपनी मुंबई की संपत्ति बेचने की अफवाह झूठी है। यह अटकलें तब शुरू हुईं जब कोड एस्टेट नामक एक रियल एस्टेट चैनल ने एक प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस की बिक्री का वीडियो पोस्ट किया। हालांकि, कंगना या उनकी संपत्ति से संबंधित कोई नाम नहीं था, लेकिन दृश्यों से पता चलता है कि यह एक्ट्रेस का ऑफिसहै।

Read this also: Bigg Boss OTT 3 Winner: न सना मकबूल, न अरमान मलिक…अनिल कपूर ने बताया शो का असली विनर कौन?

एक यूट्यूब पेज पर जानकारी दी गई है कि यह बंगला बिक्री के लिए है। बताया गया है कि प्लॉट का आकार 285 मीटर है और इसका निर्माण क्षेत्र 3042 वर्ग फीट है। बंगले में ग्राउंड फ्लोर के अलावा दो मंजिल हैं।

Read this also: Iman KHALIF Vs Angela Carini: पुरुष को महिला बॉक्सर के ख़िलाफ़ रिंग में उतारा ! घायल हुई महिला एथलीट, भज्जी-कंगना ने भी दिया रिएक्शन

कोड एस्टेट के अनुसार, मुंबई के पाली हिल के प्रतिष्ठित इलाके में स्थित यह शानदार बंगला 285 वर्ग मीटर के प्लॉट आकार और 3042 वर्ग फीट के निर्माण क्षेत्र में फैला हुआ है। ग्राउंड प्लस टू प्रॉपर्टी में 500 वर्ग फीट की पार्किंग स्पेस है। यह शानदार बंगला अपने तीन स्तरों पर पर्याप्त जगह और शानदार डिज़ाइन प्रदान करता है।

बंगले पर पहुंचा था बुलडोजर

Kangana Ranaut selling bungalow
Kangana Ranaut selling bungalow

इस विज्ञापन में यह जानकारी नहीं दी गई है कि यह बंगला कंगना का है, लेकिन बंगले (Kangana Ranaut selling bungalow) के वीडियो टूर के आधार पर फैन्स को पता चल गया है कि यह कंगना का बंगला है। 2020 में मुंबई नगर निगम ने इस बंगले में अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए बुलडोजर भेजा था। उस वक्त कंगना ने अदालती लड़ाई लड़कर बंगला बचाया था। हालांकि, तब तक इस बंगले में स्थित उनकी प्रोडक्शन कंपनी मर्णिकर्णिका फिल्म्स का एक बड़ा हिस्सा ध्वस्त हो चुका था। उस वक्त इस बंगले की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने से फैंस ने पहचान लिया कि यूट्यूब विज्ञापन में दिखाया गया बंगला कंगना का ही है।

kerala wayanad landslide: वायनाड में कुदरत के कहर के बीच मदद के लिए आगे आए साउथ फिल्म के हीरो-हीरोइन, दिए लाखों रुपये

बड़ी प्रॉपर्टी डील या फिल्में फ्लॉप होने का नतीजा

कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कांगा सांसद बनने के बाद दिल्ली में रहने के लिए कोई बड़ी प्रॉपर्टी डील कर रही हैं। तर्क यह भी है कि क्या कंगना को मर्णिकर्णिका फिल्म्स के तहत ज्यादातर फिल्मों के फ्लॉप होने के कारण इस बंगले को बेच रही हैं। यह बंगला बांद्रा पाली हिल के पॉश इलाके में स्थित है और कई अन्य फिल्म स्टार बंगलों से घिरा हुआ है।

Related Articles

Back to top button