मनोरंजन

Kala Jatheri Wedding: तगड़ी सिक्योरिटी में संपन्न हुआ गैंगस्टर-लेडी डॉन का विवाह, दुल्हन की एंट्री देख हर कोई दंग

Kala Jatheri Wedding: तिहाड़ जेल में कैद गैंगस्टर काला जठेड़ी की तगड़ी सिक्योरिटी के बीच शादी हुई है। दुल्हा कडी सुरक्षा के बीच 6 घंटे की पैरोल पर शादी के मंडप पर पहुंचा था। वहीं दुल्हन लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मिस मिंज लाल रंग के कुर्ता-पजामे और काला चश्मा लगाए स्कॉर्पियो चलाते हुए खुद ही शादी के मंडप पर पहुंची थी। दुल्हन की इस एंट्री देख वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया था।

गैंगस्टर काला जठेड़ी ने मंगलवार को दिल्ली के द्वारका में ‘लेडी डॉन’ मैडम मिंज से शादी कर ली। काला जठेड़ी (असली नाम संदीप) को उसकी शादी के लिए दिल्ली की एक अदालत से छह घंटे की पैरोल मिली थी। विवाह स्थल – द्वारका के सेक्टर 3 में संतोष गार्डन बैंक्वेट हॉल में और उसके आसपास 200 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला काला जठेड़ी एक खूंखार गैंगस्टर है, जिस पर एक बार 7 लाख रुपये का नकद इनाम रखा गया था।

एक विवाह ऐसा भी

Kala Jatheri Wedding
Kala Jatheri Wedding

राजधानी दिल्ली में गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह शादी (Kala Jatheri Wedding) दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 के संतोष गार्डन में भारी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई। इस अनोखे विवाह में बाराती और घराती से भी ज्यादा सादे कपड़ों में पुलिसबल, स्पेशल सेल और एनआईए की टीमें तैनात रही थी। पुलिस के हाथों में अत्याधुनिक हथियार मौजूद रहे थे। इसके अलावा हर एक चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी से भी कडी निगरानी रखी गई थी। इस शादी में उपस्थित रहने वाले सभी लोगों की पूरी डिटेल भी खंगाली गई थी। इसके अलावा मेटल डिटेक्टर से सभी आने वाले को चेक किया गया था।

Read this also: पनडुब्बियों का काल रोमियो हेलीकॉप्टर हिंद महासागर में तैनात, समुद्र में भारत हुआ अपराजेय

शादी में हुए सिर्फ जरूरी फंक्शन

Kala Jatheri Wedding
Kala Jatheri Wedding

इस शादी को लेकर लेडी डॉन मिस मिंज (Lady Don Weds Gangster Kala Jathedi) ने बताया कि जैसे मिडिल क्लास फैमिली की शादी होती है वैसे ही सारे फंक्शन को किया गया है। इसके अलावा मिस मिंज (Madam Minz) ने यह भी बताया कि शादी की तैयारियों का जायजा उन्होंने खुद ही लिया है। कोर्ट से गैंगस्टर काला जठेड़ी को 6 घंटे की पैरोल मिलने की बात पर मिस मिंज ने कहा कि शादी के लिए इतना समय काफी था। इसके अलावा शादी के फंक्शन में जो जरूरी रस्में हैं, वही की गई हैं और बाकी फंक्शन को नहीं किया गया।

Read this also: ​बुर्ज खलीफा में शादी के हैं सख्‍त नियम, खर्चा करने में अरबपति भी कांपते

काला जठेड़ी और लेडी डॉन की पहली मुलाकात

Kala Jatheri Wedding
Kala Jatheri Wedding

मैडम मिंज और काला जठेड़ी काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। वे 2020 में एक सामान्य परिचित के माध्यम से इंदौर में मिले थे। 2021 में एक पुलिस ऑपरेशन के दौरान, दोनों को यमुनानगर-सहारनपुर राजमार्ग पर एक ढाबे के पास से गिरफ्तार किया गया था। उस समय, वे एक साथ रह रहे थे।
गैंगस्टर संदीप से अपनी पहली मुलाकात के बारे में लेडी डॉन ने कहा कि उनका जो नेचर है वो उनसे काफी मेल खाता है। इसके साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि एक औरत को जो चाहिए वो सारी ही खुबियां उनके पास हैं। शादी को लेकर उनका जो फैसला था वो बहुत ही इजी था। आगे लेडी डॉन ने यह भी कहा कि संदीप थोड़ा टाइम जरूर निकालेंगे। मैं उनका जेल से बाहर आने का इंतजार करूंगी। मिस मिंज ने कहां की वह उनका केस लड़ने में भी मदद करेगी।

एक ‘हिस्ट्रीशीटर’ है मैडम मिंज

Kala Jatheri Wedding
Kala Jatheri Wedding

अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज एक ‘हिस्ट्रीशीटर’ है और फिलहाल जमानत पर बाहर है। उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की विश्वासपात्र मैडम मिंज पर छह से अधिक मामले चल रहे हैं। मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर धमकी और अपहरण तक, अनुराधा चौधरी पर दिल्ली के साथ-साथ राजस्थान में भी आर्म्स एक्ट के मामले चल रहे हैं।

लेडी डॉन का शीर्षक, ‘मिंज’ उसकी पहली शादी से आया है। उनकी शादी 2007 में दीपक मिंज नाम के व्यक्ति से हुई थी। हालांकि, यह शादी तब खत्म हो गई जब साल 2013 में दोनों अलग हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button