मनोरंजन

‘कालीन भैया’ ने रिलीज डेट को लेकर दिया हिंट, ‘मुन्ना भैया’ के बाद नहीं दिखेगा ये किरदार

अमेजन प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज़ मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. इस सीरीज़ के दीवाने तीसरे पार्ट का लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे हैं, मगर मिर्जापुर सीरीज़ बनाने वाले मानों फैंस के सब्र का इम्तेहान पर इम्तेहान लिए जा रहे हैं. अब अमेजन प्राइम वीडियो ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज़ डेट पर बात करते दिख रहे हैं.

जारी किए गए वीडियो में पंकज त्रिपाठी सीरीज़ के किरदार यानी कालीन भैया के अवतार में नज़र आ रहे हैं. मिर्जापुर की कुर्सी पर बैठे कालीन भैया अपने ही स्टाइल में बात करते दिख रहे हैं. कालीन भैया कहते हैं, “इतनी सिंपल बात तुम्हारी समझ में नहीं आई. इसलिए तारीख के लिए, डेट पूछने के लिए पागल बैताल के जैसे भटक रहे हो. अरे डिसिजन अगर मिर्जापुर का है तो अंतिम निर्णय हमारा है और हमारा ही होगा.”

और कितना इंतज़ार

कालीन भैया आगे कहते हैं, “देते हैं तुमको डेट. सांस थाम लो. हमारा निर्णय है कि मिर्जापुर के लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. मिर्जापुर आ रहा है. बस कुछ ही दिनों की बात है जब मिर्जापुर आ रहा है. पता है आप उत्साहित हैं.” इस बीच कालीन भैया लगातार बोलते हैं, लेकिन उनकी आवाज़ के बीच में गोलियां की बौछार होने लगती है. कालीन भैया कहते हैं कि गुड्डु, गोलू, शरद बाउ…बाउजी तो नहीं आ पाएंगे, उनको छोड़ कर बाकी सब आएंगे.”

वीडियो में कालीन भैया कहते हैं कि सितंबर तक इंतज़ार करने की कोई ज़रूरत नहीं है. यानी मिर्जापुर का तीसरा सीजन सितंबर से पहले आ सकता है. वीडियो के अंत में कालीन भैया भड़कते भी दिख रहे हैं और गोली चलाने वालों को अंदर लाने के लिए कहते दिख रहे हैं. कालीन भैया के इस वीडियो से ये तो साफ नहीं हो पाया कि सीजन 3 कब आएगा, लेकिन ये ज़रूर पता चल गया कि सितंबर से पहले आएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button