मनोरंजन

Jolly LLB 3 Controversy: शूटिंग शुरू होते ही विवादों में फंसी अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 3, इस मामले में शिकायत दर्ज

Jolly LLB 3 Controversy: वकील और जज का मजाक उड़ाने के आरोप में बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने निर्माता, निर्देशक और फिल्म के अभिनेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा शिकायतकर्ता ने कोर्ट से नोटिस जारी करने का भी अनुरोध किया है।

Jolly LLB 3 Controversy: अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो के जरिए इसकी घोषणा की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हुमा कुरेशी भी कास्ट में शामिल हो गई हैं। लेकिन इन सब बातों के बीच अहम बात ये है कि फिल्म शूटिंग शुरू होने के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है। अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3 In Legal Trouble) के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए शूटिंग रोकने की गुहार लगाई है।

अजमेर कोर्ट में शिकायत दर्ज

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 3 के खिलाफ अजमेर कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत के मुताबिक, ‘जॉली एलएलबी 3 फिल्म ने न्यायिक गरिमा को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है। शिकायत जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान ने दर्ज कराई है। कोर्ट में उनकी सुनवाई होगीl अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग रोकने के लिए सिविल जज अजमेर उत्तर की अदालत में याचिका दायर की है। फिल्म में वकील और जज का मजाक उड़ाने के आरोप में बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने निर्माता, निर्देशक और फिल्म के अभिनेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा शिकायतकर्ता ने कोर्ट से नोटिस जारी करने का भी अनुरोध किया है।

Read this also: Shekhar Suman join BJP : मशहूर अभिनेता शेखर सुमनकी राजनीति में एंट्री, कहा- ‘ आम आदमी हूं, हीरामंडी का नवाब……’

वकीलों ने की शिकायत

Jolly LLB 3 Controversy
Jolly LLB 3 Controversy

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया कि जॉली एलएलबी के प्रथम और द्वितीय भाग को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता देश के संविधान की न्यायपालिका की गरिमा और प्रतिष्ठा का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं। जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस समेत आसपास के गांवों और इलाकों में चल रही है। इस फिल्म (Jolly LLB 3 Controversy) की शूटिंग के दौरान जजों समेत फिल्म के कलाकार न्यायपालिका की छवि, प्रतिष्ठा और गरिमा को लेकर गंभीर नहीं हो रहे हैं।’

Read this also: Student Of The Year 3: अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट, जानें क्यों?

हुमा कुरेशी भी जॉली एलएलबी 3 के कलाकारों में शामिल

Jolly LLB 3
Jolly LLB 3

रिपोर्ट के मुताबिक हुमा कुरैशी जिन्होंने 2017 में आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 में पुष्पा मिश्रा का किरदार निभाया था। वह अब जॉली एलएलबी 3 में शामिल हो गई हैं। अक्षय कुमार और अरशद वारसी अपनी भूमिकाओं के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का एक हिस्सा वह पहले ही राजस्थान में शूट कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए हुमा कुरेशी भी अजमेर पहुंची हैं।

Read this also: Dolly Chaiwala at Dubai: बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद विदेश पहुंचा डॉली चाय वाला, देखें विडियो

जॉली एलएलबी के दो भाग

पहली जॉली एलएलबी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इसका सीक्वल 2017 में सिनेमाघरों में आया। पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में थे। सीक्वल में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार ने ली। उनके साथ हुमा कुरेशी भी शामिल थीं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button