ऑटोमोबाइल

Jawa 42 Bobber Red Sheen Launched: कीमत 2.29 लाख रुपये, जानिए नए फीचर्स

Jawa 42 Bobber Red Sheen: जावा येजदी(Jawa Yezdi) मोटरसाइकिल ने अपनी Jawa 42 Bobber लाइनअप में एक और नया वेरिएंट शामिल किया है जिसका नाम Red Sheen है। Jawa 42 Bobber Red Sheen की कीमत 2.29 लाख रुपये (ex-showroom, Delhi) है। अगर आप नई लॉन्च की गई मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, तो आप अपने नज़दीकी कंपनी की डीलरशिप पर जा सकते हैं। आप इसे आधिकारिक वेबसाइट के ज़रिए ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। Jawa 42 Bobber Red Sheen खरीदने से पहले, आपको नई मोटरसाइकिल के बारे में जानने की ज़रूरत है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen

Jawa 42 Bobber Red Sheen: इंजन

इसमें 334cc की क्षमता वाला Liquid-cooled, सिंगल-सिलिंडर इंजन है। यह मोटर 29.5bhp की अधिकतम पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है और इसे असिस्ट और स्लिपर क्लच के ज़रिए 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen: विशेषताएँ

मोटरसाइकिल में Single-Seating Configuration है जो राइडर्स को आरामदायक ड्राइविंग अनुभव(Comfortable driving experience) प्रदान करता है। अंत में, आपको स्मूथ क्रोम टच के साथ एक ब्लैक एग्जॉस्ट मिलता है। सस्पेंशन सेटअप की बात करें तो मोटरसाइकिल में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क है, जबकि पीछे की तरफ 7-स्टेप एडजस्टेबल प्री-लोड सेटिंग वाला मोनो-शॉक लगा है।

उल्लेखनीय विशेषताओं की बात करें तो तकनीक से भरपूर इस मॉडल में कई बेहतरीन विशेषताएं हैं। इस सूची में दोनों सिरों पर LED Treatment, डिवाइस के लिए USB Charging Port, दो-चरण एडजस्टेबल सीट और Digital Instrument Console शामिल हैं। यह राइडर्स को बाइक से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी जैसे कि गति, ईंधन क्षमता, आरपीएम, गियर पोजिशनिंग और बहुत कुछ मॉनिटर करने की सुविधा देता है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen : कीमतें

Jawa Perak और Jawa 42 Bobber वेरिएंट की कीमतें (ex-showroom, Delhi) इस प्रकार हैं:

  • Jawa Perak: 2,13,187 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – मूनस्टोन व्हाइट: 2,09,500 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – मिस्टिक कॉपर स्पोक व्हील: 2,12,500 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – मिस्टिक कॉपर अलॉय व्हील: 2,18,900 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – जैस्पर रेड डुअल टोन स्पोक व्हील: 2,15,187 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – जैस्पर रेड डुअल टोन अलॉय व्हील: 2,19,950 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – ब्लैक मिरर: 2,29,500 रुपये
  • Jawa 42 Bobber – रेड शीन: 2,29,500 रुपये

Jawa 42 Bobber Red Sheen : क्या है नया?

इस नई मोटरसाइकिल में मौजूदा Jawa 42 Bobber जैसी ही स्टाइलिंग है। हालाँकि, कंपनी ने इसमें कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं जो इसे स्टैंडर्ड वर्शन से अलग बनाते हैं। फ्यूल टैंक अभी भी क्रोम में फ़िनिश किया गया है और नीचे की तरफ़ लेटेस्ट रेड स्ट्राइप्स हैं। इस मोटरसाइकिल में दोनों तरफ़ डिस्क ब्रेक के साथ शानदार डायमंड-कट एलॉय व्हील्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button